सड़क पर खतरनाक चीते को देखकर शख्स ने रोकी गाड़ी, उसके बाद हुआ ऐसा... देखें Video

सड़क पर खतरनाक चीते को देखकर शख्स ने रोकी गाड़ी, उसके बाद हुआ ऐसा... देखें Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@dineshjoshi70

पर एक बात ये भी बताइए कि जंगली जानवर को देखने के बाद आप अपनी गाड़ी को रोकेंगे और उसके जाने का इंतजार करेंगे. माना कि ये आपको थोड़ा सा बेवकूफी भरा लग सकता है, लेकिन ऐसा हुआ है. एक शख्स ने बीच जंगल में चीते को देखकर न सिर्फ अपनी गाड़ी रोकी बल्कि उसके जाने तक वहीं पर खड़ा रहा.

  • Share this:
नई दिल्ली. जरा सोचिए आप बीच जंगल में किसी सुनसान सड़क पर से गुजरे और तभी आपके सामने एक खतरनाक जंगली जानवर (Wild animals) झाड़ियों के बीच से आकर खड़ा हो जाए. जानवर वो भी कोई ऐसा नहीं बल्कि खूंखार और खतरनाक माने जाना वाला चीता (Cheetah). तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है दिमाग में यही आया होगा कि हम तो अपनी जान बचाकर भाग निकलेंगे या आपके दिमाग में ये ख्याल आएगा कि आज इस पृथ्वी पर मेरा आखिरी दिन है.

पर एक बात ये भी बताइए कि जंगली जानवर को देखने के बाद आप अपनी गाड़ी को रोकेंगे और उसके जाने का इंतजार करेंगे. माना कि ये आपको थोड़ा सा बेवकूफी भरा लग सकता है, लेकिन ऐसा हुआ है. एक शख्स ने बीच जंगल में चीते को देखकर न सिर्फ अपनी गाड़ी रोकी बल्कि उसके जाने तक वहीं पर खड़ा रहा. ये वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर यूजर दिनेश जोशी ने शेयर किया है. देखिए ये वीडियो...


इस वीडियो को शेयर करते हुए जोशी ने कैप्शन में लिखा, 'सोचिए जब आप भाग्य के साथ सामने आते हैं तो क्या होता है .. क्या अद्भुत वीडियो है! महाराष्ट्र में कहीं लगता है.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स बाइक से जा रहे होते हैं, तभी झाड़ियों के बीच से चीता बाहर आ जाता है. चीते को देखते ही शख्स गाड़ी को रोक देता है और शांति से खड़ा हो जाता है. इसके बाद चीता इधर-उधर देखता है और फिर वापस झाड़ियों में चला जाता है. इसके बाद शख्स भी वहां से चला जाता है.  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading