Home /News /ajab-gajab /

बिल्ली पहनती है 4.5 लाख का गोल्ड नेकलेस, लग्ज़री स्पा में करती है रिलैक्स !

बिल्ली पहनती है 4.5 लाख का गोल्ड नेकलेस, लग्ज़री स्पा में करती है रिलैक्स !

 हलीज़ा मायसूरी (Haliza Maysuri) ने जन्मदिन पर अपनी प्यारी बिल्ली को जो नेकपीस दिया है, वो शुद्ध सोने का बना हुआ है.  (Credit-  Fahim Nazaini/Instagram)

हलीज़ा मायसूरी (Haliza Maysuri) ने जन्मदिन पर अपनी प्यारी बिल्ली को जो नेकपीस दिया है, वो शुद्ध सोने का बना हुआ है. (Credit- Fahim Nazaini/Instagram)

ज़िंदगी में जिन चीज़ों (Luxurious Lifestyle) की तमन्ना इंसान करते हैं, वो ठाठ-बाट एक पालतू बिल्ली (Pet Cat Spoilt by Owner) को मिल रहे हैं. लोग अच्छे कपड़ों, ज्वैलरी और फैशनेबल ट्रिप्स के सपने देखते रहते हैं. मलेशिया (Malaysia News) की एक बिल्ली को ये सब कुछ बिना किसी मेहनत के हासिल हो रहा है, क्योंकि वो अपनी मालकिन (Cat Owner Gifted Her Cat Gold Necklace) की फेवरेट है. उस पर लाखों रुपये उड़ा देने में उसकी मालकिन को सोचना भी नहीं पड़ता और ये काली बिल्ली (Cat Lives Luxurious Life) शानदार ज़िंदगी जीती है.

अधिक पढ़ें ...

    जिन लोगों को घर में पालतू जानवर (Pet Owner Relationship) पालने का शौक होता है, वे अपने पेट्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देना चाहते हैं. ऐसे में कई बार तो इन पेट्स के ठाठ-बाट देखकर लोग दंग रह जाते हैं. एक ऐसी ही पेट कैट मलेशिया में भी है, जिसकी ओनर उसे किसी राजकुमारी (Pet Cat Spoilt by Owner)) की तरह रखती हैं. उसके पास डिज़ाइनर कपड़ों से लेकर गहने तक मौजूद हैं.

    बवाल एक्सक्लूसिव (Bawal Exclusive) की फाउंडर हलीज़ा मायसूरी (Haliza Maysuri) की ये कैट है, जिन्होंने खुद TikTok पर वीडियो बनाकर अपनी कैट की शानदार ज़िंदगी (Luxurious Life Of Cat) के बारे में बताया है. उन्होंने ये भी बताया है कि पिछले दिनों उनकी कैट (Cat Owner Gifted Her Cat Gold Necklace) का जन्मदिन था और उन्होंने अपनी प्यारी बिल्ली को £4,500 यानि करीब 4.5 लाख की ज्वैलरी गिफ्ट की है.

    बिल्ली के ठाठ देखकर होगी जलन
    हलीज़ा मायसूरी (Haliza Maysuri) ने जन्मदिन पर अपनी प्यारी बिल्ली को जो नेकपीस दिया है, वो शुद्ध सोने का बना हुआ है. मलय मेल के मुताबिक हलीज़ा और उनके पति बिल्ली को तब लाए थे, जब वो बहुत छोटी थी. उन्होंने उसका नाम मनी रखा हुआ है. हालांकि उनके पास दो और बिल्लियां हैं, लेकिन मनी से उन्हें सबसे ज्यादा प्यार है. हलीज़ा का कहना है कि उनके पति बिल्ली को अपने साथ काम पर और छुट्टियों पर भी ले जाते हैं. उन्होंने बिल्ली के बर्थडे पर खास तौर पर एक नेकलेस बनवाया, जिस पर मनी का नाम लिखा हुआ था. उसके लिए महंगे से महंगे केक लाए जाते हैं और हर दिन नया आउटफिट पहनाया जाता है. हर महीने बिल्ली का ग्रूमिंग सेशन होता है और वो महंगे स्पा सेशन के लिए भी जाती है.

    ये भी पढ़ें- Shocking : तालिबानी राज में नशेड़ी बनाए जा रहे हैं आवारा कुत्ते, बिना ड्रग्स के हो जाते हैं बीमार !

    बिल्ली पर है लाखों का खर्च
    हलीज़ा और उनके पति अपनी इस प्यारी बिल्ली पर लाखों का खर्च हंसते-हंसते कर देते हैं. वे मनी को अपने परिवार का सबसे महत्वपूर्ण सदस्य मानते हैं. जब तक कोरोना की वजह से मलेशिया में लॉकडाउन था, तब तक उन्होंने बिल्ली के जन्मदिन की पार्टी पोस्टपोन कर दी. लॉकडाउन खुलते ही उन्होंने उसे गोल्ड नेकलेस दिलाया और वो शानदार डे आउट पर भी गई. उनके इस वीडियो को अब तक करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं और कई यूज़र्स ने मज़ाक में लिखा कि काश वे भी कोई बिल्ली होते और उन्हें भी महंगे गिफ्ट मिला करते.

    Tags: Animal Welfare, Cats, Interesting news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर