होम /न्यूज /अजब गजब /मर्दानगी बढ़ाने की दवाई का शर्मनाक प्रमोशन! शख्स ने बनाया सुहागरात का वीडियो

मर्दानगी बढ़ाने की दवाई का शर्मनाक प्रमोशन! शख्स ने बनाया सुहागरात का वीडियो

सुहागरात की टिप्स देने के बाद शख्स ने जारी किया अपना प्रोडक्ट (इमेज- इंस्टाग्राम)

सुहागरात की टिप्स देने के बाद शख्स ने जारी किया अपना प्रोडक्ट (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर मलेशिया (Malaysia) के मशहूर सेलिब्रिटी एक्टर दातुक अलिफ स्यूक्री (Datuk Aliff Syukri) ने ...अधिक पढ़ें

आज एक समय में किसी भी प्रोडक्ट की सेल्स उसके प्रमोशन (Weird Promotion Video) पर निर्भर करती है. अगर आपने अच्छे से प्रमोट नहीं किया, तो बेहतरीन प्रोडक्ट्स भी सेल्स में मार खा जाते हैं. वहीं अगर अच्छी प्लानिंग के साथ सस्ते प्रोडक्ट को भी प्रमोट किया जाता है तो उसके सेल्स सारे रिकॉर्ड तोड़ डालते हैं. लेकिन कई बार यूनिक प्रमोशन के चक्कर में कुछ लोग ऐसा कर जाते हैं जो बेहद उटपटांग होता है. हाल ही में शक्तिवर्धक दवाइयों (Manhood Promotion Video) का ऐसा ही प्रमोशन वीडियो मलेशिया में वायरल हुआ.

मलेशियाई सेलिब्रिटी दातुक इन दिनों विवादों में है. उन्होंने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया, जिसकी वजह से वो प्रेस के साथ साथ लोगों की नजर में आ गए और उन्हें जमकर गालियां पड़ने लगी. दातुक के इस वीडियो को कई लोगों ने डिलीट करने को कहा. दरअसल, 14 मार्च को दातुक ने अपने अर्जुन मैक्स मेल सप्लीमेंट ला प्रमोशन वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में प्रोडक्ट के जिक्र से पहले दातुक ने नवविवाहित जोड़ों को सुहागरात की टिप्स दी.

इंस्टाग्राम पर किया शेयर
दातुक ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उसने साथ में कैप्शन में लिखा कि ये रहे नवविवाहित जोड़ों के लिए सुहागरात की टिप्स. अपने पार्टनर को टैग करें. और जो सहमत है वो नीचे कमेंट करें. इसके साथ ही उसने अपने प्रोडक्ट को भी आखिर में प्रमोट किया. शख्स द्वारा बनाया गया ऐसा प्रमोशन वीडियो देख लोग आगबबूला हो गए. उसने पहले लोगों को सुहागरात के टिप्स दिए फिर अपना प्रोडक्ट निकाल कर लोगों के साथ शेयर किया.

दिए ऐसे ऐसे टिप्स
प्रोडक्ट के प्रमोशनल वीडियो में शख्स ने लोगों को बताया कि सुहागरात पर कमरे की बत्ती बुझा दें. परफ्यूम लाएं और रिलैक्सिंग म्यूजिक सुनें. साथ ही एक दूसरे से फ़्लर्ट करें. तुरंत करीब आने की जल्दबाजी ना करें. धीरे-धीरे कम्फर्टेबल होने दें. इसके साथ ही अगर अपनी पहली रात को स्पेशल बनाना है तो अर्जुन मैक्स लेकर आएं. इस तरह टिप्स के बाद उसने अपने प्रोडक्ट का प्रमोशन किया. लोग उसके इस तरीके से सहमत नहीं दिखे और कई लोगों ने इस वीडियो को डिलीट करने की मांग कर दी. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news, Young couples

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें