Home /News /ajab-gajab /

रात को कनखजूरे ने सोती महिला के होंठों पर काटा, सुबह तक हो चुका था खौफनाक हाल!

रात को कनखजूरे ने सोती महिला के होंठों पर काटा, सुबह तक हो चुका था खौफनाक हाल!

रात को सोते हुए नताली के होंठ पर कनखजूरे ने काट लिया (इमेज- इंस्टाग्राम)

रात को सोते हुए नताली के होंठ पर कनखजूरे ने काट लिया (इमेज- इंस्टाग्राम)

ब्राज़ील (Brazil) की रहने वाली 21 साल की नताली गाल्डिनो (Nataly Galdino) को दो दिन अस्पताल में एडमिट रखा गया. दरअसल, नताली को नींद में सोते हुए उसके होंठ पर एक कनखजूरे (Centipede Bites Woman Lips) ने किस कर दिया था. इसके बाद नताली की हालत खराब हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्राजील की रहने वाली नताली की तस्वीरें वायरल हो रही है. इन फोटोज को खुद नताली ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. नताली को जब अस्पताल में एडमिट करवाया गया तब उसकी सांस फूल रही थी. उसे बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया. जब नताली हॉस्पिटल पहुंची तब उसके होंठ बेहद सूजे (Centipede Bites Woman Lips) हुए थे. बाद में पता चला कि उसके होंठ पर कनखजूरे ने काट लिया था.

    मामला 11 अक्टूबर का है. महिला अपने घर में सोई हुई थी. इसके बाद रात को कनखजूरे ने उसके होंठ पर काट लिया. ऐसे में सोइ महिला को सूजे हुए होंठ के साथ अस्पताल में एडमिट करवाया गया. महिला को दो दिन तक अस्पताल में भर्ती करके रखा गया. द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक़, महिला के होंठ देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसने होंठ की सर्जरी करवाई थी. महिला ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कहा कि घटना के समय वो सो रही थी. इसे अचानक ऐसा लगा जैसे उसके ऊपर के होंठ पर किसी ने सुई चुभो दी थी. इसके बाद उसकी नजर रजाई पर चल रहे कनखजूरे पर पड़ी.

    woman lips bite with centipede

    कनखजूरे के काटने से पहले ऐसी दिखती थी नताली

    महिला का दर्द अचानक इतना बढ़ गया कि उसने उठकर कमरे की लाइट्स जला ली. उसने आईने में देखा कि उसके होंठ पर कट लगा था. साथ ही कंबल में कनखजूरा चल रहा था. नताली को पता था कि कजखजूरे का जहर जानलेवा नहीं होता है लेकिन उसे काफी दर्द हो रहा था. इसके अलावा उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसलिए वो तुरंत अस्पताल पहुंची. डॉक्टर्स ने उसे तुरंत पेन और एलर्जी की दवाई दी. इसके दो दिन के बाद महिला को डिस्चार्ज किया गया.

    woman lips bite with centipede

    कीड़े के काटने पर यूं सूज गए थे होंठ

    इलाज के बाद अब नताली की हालत काफी ठीक हो गई है. अस्पताल से आने के बाद उसने अपनी स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की. उसने अपने फॉलोवर्स को घर के आसपास की चीजों पर ध्यान रखने की सलाह दी. नताली ने बताया कि अभी के मौसम में जब ह्यूमिडिटी बढ़ रही है तब ऐसे जीव घर में आसानी से दिखाई देने लगते हैं. ऐसे में लोगों को सावधान रहना चाहिए.

    Tags: Animal, Brazil, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर