Home /News /ajab-gajab /

अचानक हॉस्टल से गायब होने लगी लड़कियों की अंडरवियर, शाम 7 बजे चुपके से आता था 'चड्डी चोर'!

अचानक हॉस्टल से गायब होने लगी लड़कियों की अंडरवियर, शाम 7 बजे चुपके से आता था 'चड्डी चोर'!

हॉस्टल की खिड़की से छिपकर पकड़ा गया चोर (इमेज- वीडियो से)

हॉस्टल की खिड़की से छिपकर पकड़ा गया चोर (इमेज- वीडियो से)

मलेशिया (Malaysia) के एक पब्लिक यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में बीते कुछ दिनों से कुछ अजीबोगरीब घटना घट रही थी. यहां तार पर सूखने के लिए डाले लड़कियों के अंडरवियर (Women's Underwear Robbery) गायब हो जा रहे थे. लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब शौक रखने वाले सनकी देखने-सुनने को मिल जाते हैं. ये लोग ऐसी हरकतें करते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ इसे मानसिक रोग का नाम देते हैं और कुछ बेवकूफी में की गई हरकत. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक सनकी चोर इन दिनों चर्चित हो रहा है. इसे कई लोग चड्डी चोर के नाम से भी बुला रहे हैं. दरअसल, ये चोर सोना-चांदी नहीं, बल्कि लड़कियों की अंडरवियर चुराता (Underwear Thief) था. इसका पता तब चला जब कई लड़कियों ने एक के बाद एक अपने अंडरवियर गायब होने की कंप्लेन की.

मलेशिया के टेरेंगगनु में स्थित एक पब्लिक यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की ये घटना लोगों को हैरान कर रही है. यहां पुलिस ने हाल ही में एक शख्स को लड़कियों के अंडरवियर चुराने के जुर्म में अरेस्ट किया. बताया जा रहा है कि इस शख्स को कम सुनाई देता है. घटना के वक्त के हॉस्टल के परिसर में लड़कियों के कपड़े सुखाने वाली जगह पर से भागता मिला. शख्स ने खुद को बेगुनाह बताया लेकिन उसे तार से अंडरवियर उतारते हुए वीडियो बनाया जा चुका था. इसी सबूत के आधार पर उसे अरेस्ट कर लिया गया.

शाम को घुस जाता था कैंपस में
जानकारी के मुताबिक,शख्स को 25 जनवरी को अरेस्ट किया गया. 37 साल के इस आरोपी को हॉस्टल परिसर से शाम के वक्त अरेस्ट किया गया. बीते कुछ दिनों से हॉस्टल की कई लड़कियों के अंडरवियर चोरी हो रहे थे. कुआला टेरेंगगनु डिस्ट्रिक्ट पुलिस चीफ अब्दुल रहीम के मुताबिक़, अब इस मामले को सुलझा लिया गया है. शख्स की कंप्लेन हॉस्टल की लड़कियों ने की थी जब अचानक उन्होंने शख्स को उनके कपड़ों के पास मंडराते देखा. लड़कियां इसका वीडियो बनाने लगी, जिसमें उन्होंने देखा कि शख्स सिर्फ अंडरवियर उतार रहा है.

ऑनलाइन शेयर कर दिया गया वीडियो
शख्स को अब 4 दिन के लिए रिमांड पर रखा गया है. उसपर सेक्शन 379 के तहत चोरी, सेक्शन 447 के तहत ट्रेसपासिंग का चार्ज लगाया गया है. बताया जा रहा है कि उसे 7 साल जेल और जुर्माने की सजा दी जा सकती है. हॉस्टल से अंडरवियर चुराते हुए बनाए गए वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया जहां से ये वायरल हो गया. लोगों ने इस शख्स को जमकर लताड़ा. कई लोगों ने शख्स को इलाज की जरुरत है, जैसे कमेंट भी किये. हालांकि, कुछ लोगों ने शख्स को सहानुभूति की जरुरत है जैसे कमेंट भी किये. हालांकि, कई लोगों के मुताबिक़, ये शख्स बीमार नहीं, बल्कि बदमाश है, जैसे कमेंट किये गए हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Looting and robbery, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर