Home /News /ajab-gajab /

प्रेमिका के साथ बिस्तर पर लेट दूसरी महिलाओं को निहार रहा था शख्स, छोटे से आईने ने खोल दी पोल

प्रेमिका के साथ बिस्तर पर लेट दूसरी महिलाओं को निहार रहा था शख्स, छोटे से आईने ने खोल दी पोल

अपने प्रेमी को दूसरी लड़कियों की फोटोज ज़ूम करते हुए लड़की ने रंगे हाथ पकड़ लिया (इमेज- टिकटोक)

अपने प्रेमी को दूसरी लड़कियों की फोटोज ज़ूम करते हुए लड़की ने रंगे हाथ पकड़ लिया (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर टिफ़नी क्रिस्टन (Tiffany Kristen) नाम की लड़की ने अपने प्रेमी का कारनामा पोस्ट किया. टिफनी का ब्वॉयफ्रेंड उसके साथ लेटकर दूसरी लड़कियों की तस्वीरें देख (Cheater Boyfriend Exposed) रहा था. जब टिफनी ने उससे पूछा कि वो क्या कर रहा है तो उसने कार देखने का बहाना बना डाला. लेकिन चतुर गर्लफ्रेंड ने तुरंत उसकी पोल खोल दी.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. आपको अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह समर्पित होना पड़ता है. अगर दो में से किसी एक के मन में भी धोखे की भावना आ जाती है तो रिश्ता टूटना तय माना जाता है. हालांकि, कई बार लोग छिपकर अपने पार्टनर को दिखा देते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने प्रेमी के ऐसे ही एक धोखे का वीडियो (Cheater Boyfriend Exposed) पोस्ट किया. हालांकि, महिला ने इसे मजाक में ले लिया. लेकिन वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उसे तुरंत ब्रेकअप करने की सलाह दे डाली.

    टिकटोक (Tiktok) पर मशहूर टिफनी ने अपने प्रेमी का ये वीडियो पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल ही गया. वीडियो पोस्ट करते हुए टिफनी ने लोगों से इस चीटर को क्या सजा देनी चाहिए ये भी पूछा. वीडियो में टिफनी अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर लेटी नजर आई. उसका प्रेमी अपने मोबाइल में लगा हुआ था. दरअसल, वो अपने फोन में दूसरी महिलाओं की फोटोज देख रहा था. वो इन तस्वीरों को ज़ूम कर करके देख रहा था. जब टिफनी ने उससे पूछा कि वो क्या देख रहा है तो उसने तपाक से जवाब दिया कि सिर्फ अपने लिए कार देख रहा है.

    cheater boyfriend caught with mirror

    प्रेमिका को बेवकूफ बनाने के लिए शख्स ने तुरंत दूसरा ब्राउजर खोल लिया

    वीडियो में आगे टिफनी ने पूछा कि वो किस तरह की कार देख रहा है? इसपर शख्स ने जवाब दिया कि उसे एक्सोटिक कार चाहिए. उसकी कार पुरानी हो गई है. इसलिए वो नया लेने की सोच रहा है जबकि असलियत में वो लड़कियों की तस्वीर देख रहा था. जब टिफनी ने उसे फोन दिखाने को कहा तो उसने तुरंत स्कीन बैक कर एक कार की तस्वीर दिखा दी. लेकिन शख्स को पता नहीं था कि टिफनी उसके फोन की स्क्रीन अपने पैर में फंसाए मिरर में साफ़ देख सकती थी. इसके बाद शख्स एक बार फिर लड़कियों की तस्वीर देखने लगा.

    cheater boyfriend caught with mirror

    सिर घुमाते ही शख्स को समझ आ गया कि वो पकड़ा गया है

    थोड़ी देर में टिफनी ने अपने प्रेमी से कहा कि लाल वाली कार ज्यादा अच्छी है. उस वक्त शख्स अपने मोबाइल में लाल बिकिनी पहनी लड़की की फोटो देख रहा था. उसने तुरंत टिफनी एक पैर देखे और समझ गया कि उसकी असलियत खुल चुकी है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने टिफनी को तुरंत ब्रेक अप करने की सलाह दे डाली. एक शख्स ने लिखा कि उसने कार को पुराना बताया यानी अब उसका टिफनी से मन भर गया है और वो अपने लिए नई प्रेमिका देख रहा है. हालांकि, कई लोगों ने इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बताया. बात जो भी हो, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ समय पहले भारत से भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो चुका है.

    Tags: Girlfriend, Relationship, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर