2 साल तक बेड पर सड़ती रही मां की लाश, बच्‍चे फिर भी रह रहे थे साथ

दो साल पहले मर चुकी थी महिला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
दो साल पहले मर चुकी थी महिला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

महिला की पहचान 56 साल की लारिंडा जॉली के रूप में हुई है. उनके शव को 21 अक्टूबर को खोजा गया था. उनका क्षत-विक्षत शरीर उनके बेड पर मिला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 12:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अमेरिका (United States) में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अमेरिका के टेनेसी (Tennessee) में एक महिला की लाश (Dead body) उसके मरने के 2 साल बाद उसके ही घर के बेड से बरामद की गई है. 2 साल तक इस हालत में होने के कारण शव पूरी तौर पर सड़ चुका है. चौंकाने वाली बात यह है कि महिला के बच्‍चे इन 2 साल में उसी के साथ रह रहे थे. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

महिला की पहचान 56 साल की लारिंडा जॉली के रूप में हुई है. उनके शव को 21 अक्टूबर को खोजा गया था. उनका क्षत-विक्षत शरीर उनके बेड पर मिला था. उनका शव कपड़ों के ढेर के नीचे छिपा था. उनके शव का पता तब चला जब डेविडसन काउंटी (निवास क्षेत्र) ने एक डिप्टी को घर में बेदखली का नोटिस देने के संबंध में भेजा गया था.

लारिंडा के भाई एंथनी जॉली ने बताया कि महिला का शव पूरी तरह से सड़ चुका है. सिर्फ उनकी हड्डियां की बची हैं. एंथनी का कहना है कि यह शव 2 साल से अधिक समय पुराना भी हो सकता है. एंथनी ने बताया कि उन्‍होंने अपनी भांजी से इस बारे में बात की थी. उससे उन्‍होंने पूछा था कि कितने समय से उनकी मां का शव वहां है. तो इसे जानकर उन्‍हें हैरानी हुई.

बता दें कि लारिंडा के चार बच्‍चे हैं. लेकिन सभी बौद्धिक रूप से अशक्‍त हैं. ये सभी उसी घर में मां के शव के साथ दो साल से रह रहे थे. एंथनी के मुताबिक इन दो साल में उसने जब भी फोन किया तो बच्‍चे यह कह देते थे कि मां सो रही हैं या अभी बात नहीं कर सकतीं. इसके बाद जब उसे कुछ गड़बड़ लगी तो उसने पुलिस को फोन करके इस मामले की शिकायत की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज