चिंपाजी ने पिलाया शेर के बच्चे को दूध, Video देख लोग बोले- 'ये ममता है'

चिंपाजी ने पिलाया शेर के बच्चे को दूध, Video देख लोग बोले- 'ये ममता है'
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Chimpanzee feeds lion baby milk: इस वीडियो में मां चिंपाजी है और बच्चा शेर (Chimpanzee feeds lion baby milk) का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में मादा चिंपाजी न सिर्फ शेर के बच्चे को प्यार से दूध पिला रही है, बल्कि उसे ऐसे प्यार कर रही है मानो वो उसका खुद का बच्चा हो.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर मैं आपसे पूछूं कि इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यारा रिश्ता किसका होता है तो आपके मन से एक ही जवाब निकलेगा. मां का रिश्ता. मां इस दुनिया में अपने बच्चों को बिना किसी स्वार्थ के प्यार करती है. अब मां है तो ममता है, ममता है तो बच्चों की चिंता है, प्यार है, दुलार है और आदर सत्कार है. एक ऐसे ही प्यार और दुलार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में मां चिंपाजी है और बच्चा शेर (Chimpanzee feeds lion baby milk) का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में मादा चिंपाजी न सिर्फ शेर के बच्चे को प्यार से दूध पिला रही है, बल्कि उसे ऐसे प्यार कर रही है मानो वो उसका खुद का बच्चा हो.

इस वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा और प्रियंका शुक्ला ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, मां और इसके साथ ही एक स्माइल वाली इमोजी को भी ऐड किया है. आप भी देखिए ये खूबसूरत वीडियो...
शेर के बच्चे को चिंपाजी द्वारा इस तरह प्यार करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक ही  बात कह रहे हैं मां की ममता किसी पर भी आ सकती है, वो वक्त की मोहताज नहीं होती है.ट्विटर यूजर प्रभात पाठक ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा, मां में ममता सभी बच्चों के लिए बराबर रहती हैं चाहे फिर बच्चा किसी का भी हो. पीयूष का कहना है कि जानवरों में भी इस तरह इंसानियत देखी जा सकती है.
इस वीडियो को देखने के बाद प्रेरणा का तो दिन ही बन गया. तो आप बताइए ये वीडियो देखने के बाद आपके मन में क्या कुछ आया?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading