शख्स के बैग से अचानक निकलीं आग की लपटें, सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है ये वीडियो

शख्स के बैग में रखे मोबाइल में अचानक लगी आग.

शख्स के बैग में रखे मोबाइल में अचानक लगी आग.

Samsung Mobile Catch Fire: मोबाइल में काफी समय से बैटरी की परेशानी थी और जिस वक्त आग लगने की यह घटना हुई मोबाइल फोन पूरी तरह से डिस्चार्ज था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 3:13 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. सड़क पर लोग उस वक्त अचंभित रह गए जब उन्होंने एक शख्स के बैग से आग की लपटों को निकलते देखा. दरअसल, चीन में जब एक शख्स अपनी दोस्त के साथ सड़क से पैदल गुजर रहा था, उसी वक्त उसके बैग में रखे फोन में आग लग गई. इस वीडियो को साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.



सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे 51 सेकेंड के इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स एक लड़की के साथ भीड़भाड़ वाली सड़क पर जा रहा है और उसे कंधे पर एक बैग भी है, जिसमें अचानक से ही आग लग जाती है. इससे घबराकर व्यक्ति बैग को जमीन पर फेंक देता है, जिसके तुरंत बाद ही आग बुझ जाती है.



साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, सड़क पर चल रहे शख्स को विस्फोट की एक आवाज सुनाई देती है, लेकिन उसे समझ में नहीं आता कि यह विस्फोट हुआ कहां है. फिर अगले ही पल उसे पता चलता है कि यह धमाका और कहीं नहीं, बल्कि उसके बैग में हुआ है और इस विस्फोट की वजह से उसमें आग लग गई है. खबर के अनुसार उसके बैग में एक फोन था, जिसमें विस्फोट हुआ और आग लगने की यह भयंकर घटना सामने आई.




एससीएमपी न्यूज के मुताबिक बैग के भीतर सैमसंग का स्मार्टफोन था जिसे उस व्यक्ति ने साल 2016 में खरीदा था. मोबाइल में काफी समय से बैटरी की परेशानी थी और जिस वक्त आग लगने की यह घटना हुई मोबाइल फोन पूरी तरह से डिस्चार्ज था. इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज