महिला ने बच्चों के लिए खरीदा चिकन बर्गर, आधा खाने के बाद ब्रेड से निकलने लगे छोटे-छोटे कीड़े

महिला के बच्चों ने कीड़े पर नजर पड़ने से पहले दो बर्गर खा लिया था

महिला के बच्चों ने कीड़े पर नजर पड़ने से पहले दो बर्गर खा लिया था

चीन (China) में रहने वाली एक महिला ने मैक डी (Mac D) से खरीदे बर्गर (Chicken Burger) से कीड़े निकलने का दावा किया है. महिला ने अपने बच्चों के लिए बर्गर खरीदा था. जब उन्होंने दो बर्गर खत्म कर दिए तब महिला की नजर बर्गर के बन (Bun) से निकल रहे कीड़ों पर पड़ी.

  • Share this:

दुनिया भर में मैक डी बर्गर (Mac D Burgers) के लिए मशहूर है. भारत में भी मैक डी के कई ब्रांच हैं जहां लोग अपनी पसंद का बर्गर आर्डर करते हैं. अभी दुनियाभर में कोरोना फैला हुआ है और इसका जिम्मेदार चीन को कहा जा रहा है. लेकिन लगता है इन सबसे चीन को कोई फर्क नहीं पड़ता. अब चीन में कोरोना के बीच एक महिला ने मैक डी के बर्गर से जिंदा कीड़े निलने का वीडियो शेयर किया है.

महिला की पहचान मिस यांग (Miss Yang) के रूप में हुई जो चीन के शांक्सी (Shanxi) प्रांत के ताइयुआन (Taiyuan) शहर में रहती है. महिला ने अपने बच्चों के लिए फ़ास्ट फ़ूड डिलीवरी चेन (Fast Food Delivery Chain) मैक डी से चार चिकन बर्गर आर्डर किये थे. उसके बच्चों ने दो बर्गर खा लिए और बाकी के दो फ्रिज में बाद में खाने को रख दिए. लेकिन थोड़ी देर में जब महिला ने बर्गर निकाला तो पाया कि उसमें कई छोटे-छोटे कीड़े चल रहे हैं. ये देखने के बाद मिस यांग हैरान रह गई क्यूंकि उसके बच्चे पहले ही दो बर्गर खा चुके थे.

मंगवाया था क्रिस्पी चिकन बर्गर

मिस यांग ने सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसने मैक डी से चार क्रिस्पी चिकन बर्गर मंगवाए थे. इसके पैकेट पर चलते कीड़े वीडियो में साफ़ नजर आ रहे हैं. पैकेट के अंदर रखे दोनों बर्गर के ब्रेड से यही कीड़े निकल रहे हैं. यानी पैकेट के ऊपर ब्रेड से निकले कीड़े ही चल रहे थे.
डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

महिला ने ये वीडियो 29 मई को अपलोड किया था. इसे अभी तक 160 मिलियन बार देखा जा चुका है. महिला ने लोकल न्यूज चैनल Sohu News को दिए इंटरव्यू में बताया कि उसके बच्चों ने इसी पैकेट में रखे दो बर्गर खा लिए थे. जबकि बाकि दो में से कीड़े मिले हैं. मिस यांग ने इसके बाद मैक डी में कॉल लगाकर उनसे जवाब मांगा. इसके बाद फ़ूड चेन ने चीन के सोशल मीडिया साइट वीबो पर इसकी जांच का आश्वासन दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज