ट्विटर पर वायरल हुई नूडल्स की ऐसी रेसिपी कि लोग बोले- 'ये गुनाह है, गुनाह'

ट्विटर पर वायरल हुई नूडल्स की ऐसी रेसिपी कि लोग बोले- 'ये गुनाह है, गुनाह'
फोटो साभारः ट्विटर

कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान लोगों ने डालगोना कॉफी (Dalgona coffee) ट्राई की. इस कॉफी के बाद पैनकेक समेत कई रेसिपी वायरल हुई, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी रेसिपी ट्रेंड कर रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई तौबा कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल नेटवर्किंग साइट पर अक्सर कुछ खास तरह की रेसिपी वायरल (Recipe) होती रहती है. कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान लोगों ने डालगोना कॉफी (Dalgona coffee) ट्राई की. इस कॉफी के बाद पैनकेक समेत कई रेसिपी वायरल हुईं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी रेसिपी ट्रेंड कर रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई तौबा कर रहा है. इस रेसिपी को सुनने के बाद आपके मुंह से भी सिर्फ ewww... ही निकलने वाला है. ये रेसिपी है चॉकलेट मैगी की.

जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने मैगी वो भी चॉकलेट के साथ. इस रेसिपी को बनाना तो दूर लोग देखकर ही अजीब सा रिएक्शन दे रहे हैं. चॉकलेट मैगी देखने के बाद ट्विटर यूजर्स भड़क गए हैं और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है. कई यूजर तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा- प्लीज ऐसा मत करो.


सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को वायरल कर रहे हैं. और साथ ही कमेंट करते हुए लिखा है कि... दो स्वादिष्ट चीजों को एक साथ मिलाने की जरूरत नहीं है. आइए देखते हैं सोशल मीडिया यूजर्स ने चॉकलेट मैगी को देखकर कैसे रिएक्शन दिए.श्रीकांत नाम के यूजर ने एक फोटो को शेयर करते हुए कहा कि ये तो गुनाह है.शेल्डन का कहना है कि ये क्या देख लिया...मुदित जैन का कहना है कि ये देखने के बाद तो डर लगने लगा है.एक यूजर ने इस रेसिपी को देखने के बाद कहा तौबा-तौबा और बस तौबा
इसके अलावा कुछ यूजर्स  पूछ रहे हैं कि किसी की हिम्मत कैसे हुई इस तरह की रेसिपी बनाने की. खैर लोगों का मूड और टेस्ट है, वो कुछ भी ट्राई कर सकते हैं. तो आपने क्या सोचा इस रेसिपी के बारे में?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज