होम /न्यूज /अजब गजब /

बेटी ने पापा को क्रिसमस पर गिफ्ट किया टेडी बियर, हाथों में लेते ही छलक पड़े आंसू

बेटी ने पापा को क्रिसमस पर गिफ्ट किया टेडी बियर, हाथों में लेते ही छलक पड़े आंसू

पिता के अकेलेपन (Old Age Loneliness) को समझने वाली बेटी ने उन्हें क्रिसमस पर एक ऐसा तोहफा दिया, जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए. (Credit- TikTok)

पिता के अकेलेपन (Old Age Loneliness) को समझने वाली बेटी ने उन्हें क्रिसमस पर एक ऐसा तोहफा दिया, जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए. (Credit- TikTok)

Christmas Gift for Father : पिता के अकेलेपन (Old Age Loneliness) को समझने वाली बेटी ने उन्हें क्रिसमस पर एक ऐसा तोहफा दिया, जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए. यूं तो ये तोहफा एक सॉफ्ट टॉय (Soft Toy With Real Voice) का था, लेकिन उसमें कुछ ऐसा भी था, जिससे पिता खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाए.

अधिक पढ़ें ...

    कभी-कभी माता-पिता की खुशी (Old Age Loneliness) को बच्चे अच्छी तरह समझ जाते हैं और उनके लिए कुछ ऐसा करते हैं, जो न सिर्फ उन्हें खुश करे बल्कि उनकी छिपी हुई इच्छा को भी पूरी कर देते हैं. एक बेटी ने इसी तरह अपने पिता के अकेलेपन का एक ऐसा साथी उन्हें गिफ्ट (Christmas Gift for Father) किया है, जिसे पाकर वे बेहद खुश हो गए.

    TikTok अकाउंट @summerhammond की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया कि उनके पिता खुद को अपनी मां की मौत के बाद काफी अकेला महसूस कर रहे थे. ऐसे में जब क्रिसमस पर उन्हें अपनी बेटी की तरफ से एक टेडी बियर गिफ्ट किया गया, तो उसमें अपनी मां की आवाज़ सुनकर वे भावुक हो गए.

    टेडी बियर ने पिता के चेहरे पर लौटाई मुस्कान
    इस पोस्ट में समर ने बताया है कि उन्होंने अपने पिता को क्रिसमस का प्रेजेंट दिया था. इस गिफ्ट को खोलते वक्त पहले उनके पिता को टेडी का बर्थ सर्टिफिकेट और मिल्क बिस्किट मिला. ये उनके लिए एक जोक था, जिस पर उनके पिता उन्हें शुक्रिया कहा. इसके बाद जब उनके हाथ टेडी बियर लगा तो उन्होंने इस पर लगे एक बटन को दबाया. उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं था कि इससे उनकी मां की आवाज़ आने वाली है. अपनी स्वर्गीय मां की आवाज़ सुनते उनके पिता रोने लगे और टेडी को बहुत प्यार भी किया. ये गिफ्ट उनके लिए बेहद कीमती था.

    ये भी पढ़ें- कुत्ते के बर्थडे पर महिला ने उड़ाए 11 लाख, लाइटिंग और ड्रोन शो देख हैरान हुए लोग !

    लोगों ने किए भावुक कमेंट्स
    इस वीडियो को अब तक 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं और करीब साढ़े 3 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि जिस तरह उनकी आंखों से आंसू छलके, उससे मेरा दिल पिघल गया. एक यूज़र ने लिखा कि हर कोई इसे देखकर रो देगा. कुछ यूज़र्स ने गिफ्ट के आइडिया की तारीफ की और कहा कि निश्चित तौर पर उनकी दादी उन्हें बेहद प्यार करती होंगी. वीडियो को देखकर लोग अपनी भावनाओं को ज़ाहिर कर रहे हैं और इस प्यारे के गिफ्ट की तारीफ कर रहे हैं.

    Tags: Christmas, Gifts, Viral news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर