इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए मार्केट में आ गई च्यवनप्राश आइसक्रीम, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए मार्केट में आ गई च्यवनप्राश आइसक्रीम, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
फोटो साभारः ट्विटर

Chyawanprash ice-cream: कोरोना काल में इम्यूनिटी को बूस्ट (Immunity Boost) करने के लिए आपने च्यवनप्राश (Chyawanprash) जरूर खाया होगा. पर आपसे एक सवाल है कि क्या आपने कभी कोई च्यवनप्राश आइसक्रीम खाई है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना काल में इम्यूनिटी को बूस्ट (Immunity Boost) करने के लिए आपने च्यवनप्राश (Chyawanprash) जरूर खाया होगा. पर आपसे एक सवाल है कि क्या आपने कभी कोई च्यवनप्राश आइसक्रीम खाई है? जी हां बिल्कुल ठीक पढ़ा है आपने आइसक्रीम वो भी च्यवनप्राश वाली. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ' च्यवनप्राश आइसक्रीम' (Chyawanprash ice-cream) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि ये आइएसक्रीम लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव करवाएगी. इतना ही नहीं इस आइसक्रीम को खाने से आपका इम्यून सिस्टम मजबूत होगा. इस तरह की आइसक्रीम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कई तरह के अजीबो-गरीब रिएक्शन दे रहे हैं. आइसक्रीम की तस्वीरों को शेयर करते हुए कुछ यूजर्स का कहना है कि कुछ कॉम्बिनेशन ऑफ फूड खाने से अच्छा है उसे रहने ही दिया जाए. आइए देखते हैं किसने क्या कहा इस आइसक्रीम के बारे में.

ट्विटर यूजर सुचित्रा त्यागी ने हाल ही में एक आइसक्रीम की फोटो ट्वीट की. साथ ही कैप्शन में लिखा ewww.
ट्विटर यूजर प्रतीम ने आइसक्रीम की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, मुझे तो लगा था वेजिटेबल बिरयानी सबसे खराब कॉम्बीनेशन में आती होगी, लेकिन आज मुझे एक आइसक्रीम दिखी वो भी च्यवनप्राश वाली.ये भी पढ़ेंः- कान है या एंटीना? इस जानवर का वीडियो देख कंफ्यूज हुए लोगएक यूजर ने कहा, क्या, क्या, क्या कौन है वो जो ये खाना चाहता है?ट्विटर यूजर कुटूक श्रीवास्तव का कहना है कि नहीं, नहीं और बिल्कुल भी नहीं. हम ये आइसक्रीम नहीं खा सकते.एक यूजर ने कहा, ये तो सूर्यवंशम वाली खीर लगती है, जिसे खाते ही उल्टी आ जाएगी.श्रीराम साहू जी ने तो इस आइसक्रीम को ट्राई करने से भी मना कर दिया.




हालांकि इस तरह की कोई अजीब तरह की डिश का सोशल मीडिया पर वायरल होने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले ट्विटर पर चॉकलेट मैगी, आलू पिज्जा और बबलगम परांठे की रेसिपी वायरल हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज