Home /News /ajab-gajab /

OMG! दिन दहाड़े अस्पताल में पहुंची 'प्रेतात्मा', 3 पैरों वाले निशान देख दहशत में आया स्टाफ !

OMG! दिन दहाड़े अस्पताल में पहुंची 'प्रेतात्मा', 3 पैरों वाले निशान देख दहशत में आया स्टाफ !

एंड्रियाना (Adriana) नाम की सफाईकर्मी का सामना पोछा लगाने के दौरान भूत से हुआ, जो उसे तंग कर रहा था. (Credit- TikTok)

एंड्रियाना (Adriana) नाम की सफाईकर्मी का सामना पोछा लगाने के दौरान भूत से हुआ, जो उसे तंग कर रहा था. (Credit- TikTok)

एंड्रियाना (Adriana) नाम की महिला ने ये अजीबोगरीब वाक्या TikTok पर शेयर किया है. पेशे से सफाईकर्मी एंड्रियाना जब अस्पताल में फर्श की सफाई कर रही थीं, तो एक प्रेतात्मा उन्हें बार-बार तंग (bare footprints popped up) कर रही थी.

    आमतौर पर पोछा लगाने (Mopping) के बाद अगर कोई इस पर चल देता है, तो उसके पैरों के निशान साफ-साफ दिखाई देने लगते हैं. इस चक्कर में हममें से बहुत से लोगों ने डांट भी खाई होगी, लेकिन पैरों की छाप कोई भूत लगा रहा हो तो? भला भूत को कौन डांटेगा? ब्रिटेन (Britain) में एक सफाईकर्मी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. वो जब फर्श पर पोछा लगा रही थी, इसी बीच उसे फर्श पर बार-बार अजीबोगरीब पैरों के निशान (Mysterious Footprints) दिख रहे थे. ये निशान हर बार पोछने के बाद फिर दिखने लगते थे.

    एंड्रियाना (Adriana) नाम की महिला ब्रिटेन के एक अस्पताल में हाउसकीपिंग डिपार्टमेंट (Housekeeping Department) में काम करती है. वो हर रोज़ की तरह सुबह-सुबह फर्श को पोछकर साफ करने का काम कर रही थी. इसी बीच उसके होश तब उड़ गए, जब बार-बार उसके पोछा लगाने के बाद भी कोई गीली फर्श पर चल (bare footprints popped up) देता था. दिलचस्प बात तो ये रही कि खुद एंड्रियाना वहां मौजूद थी, फिर भी वो नंगे पांव चलने वाले इस शख्स को देख नहीं पा रही थी.

    TikTok पर दिखाई अजीब घटना
    अपने साथ हुई इस बेहद अजीबोगरीब घटना का वीडियो एंड्रियाना ने TikTok पर शेयर किया है. महिला ने दावा किया है कि वहां कोई अदृश्य शख्स था, जो बार-बार उसकी साफ की हुई फर्श पर चल रहा था. महिला वीडियो में बताती है कि जब अस्पताल में आप सफाईकर्मी होते हैं तो अगले मरीज़ के आने से पहले कमरे की सफाई करते हैं. जब पोछा लगाया जाता है, तो वहां मौजूद नंगे पैरों के निशान खत्म हो जाते हैं. ऐसे में फर्श के बीचोबीच बार-बार बेतरतीब पैरों के निशान दिखाई देने से वे बुरी तरह डर गईं. दिलचस्प बात तो ये थी कि ये निशान एक पैर के नहीं, बल्कि तीन पैरों के थे.

    लोगों ने कहा- प्रेतात्मा से हुआ सामना
    इस सनसनीखेज वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने अनुभव शेयर करने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने साझा की गई तस्वीर को देखते ही कह दिया कि अस्पताल में आत्मा थी. एक शख्स ने बताया कि वो भी अस्पताल में काम करता है और वहां एक बाथरूम के इस्तेमाल पर पाबंदी है, जहां भूत रहता है. वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि वहां मौजूद किसी मरीज़ के पैरों में तेल लगा होगा, जो पोछे से भी साफ नहीं हुआ होगा. ये निशान पोछा लगाने के बाद भी नहीं जाते हैं. हालांकि एंड्रियाना ने रिप्लाई करते हुए बताया कि वे स्ट्रॉन्ग कैमिकल का इस्तेमाल फर्श की सफाई के लिए करते हैं, जिससे कोई दाग-धब्बा नहीं रह जाता.

    Tags: Ghost, Social media, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर