Home /News /ajab-gajab /

cockroach made the person deaf entered the ear while sleeping in the hotel room then filed a case against the hotel in the court shitri

कॉकरोच ने शख्स को बना दिया बहरा! सोने के दौरान कान में घुसकर किया कांड तो शिकायत लेकर पहुंचा कोर्ट

सौ.सोशल मीडिया- होटल के कमरे में सोया था शख्स तभी उसके कान में घुस गया कॉकरोच

सौ.सोशल मीडिया- होटल के कमरे में सोया था शख्स तभी उसके कान में घुस गया कॉकरोच

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में टोड वैनसिकल ने उस होटल पर केस दर्ज कर दिया जहां ठहरने के दौरान वो बहरे हो गए. टोड के मुताबिक जब वो नींद में थे तो उनके कान में एक कॉकरोच रेंगने लगा जिसके बाद उनकी सुनने की क्षमता चली गई है.

किसी होटल की रेटिंग उसकी सर्विस, सफाइ और कोऑपरेशन के आधार पर ही सबसे ज्यादा तय की जाती है. होटल में ठहरा व्यक्ति अमूमन मान के चलता है कि वहां अच्छी साफ—सफाई होगी ही. इसी मुगालते में एक शख्स को इतनी भारी कीमत चुकानी पड़ी कि उसे अब न्याय के लिए कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाना पड़ा.

अमेरिका के साउथ कैरोलिना (South Carolina, US) में ओहियो शहर के रहने वाले शख्स के साथ एक ऐसी घटना सामने आई जो पहले शायद ही किसी ने सुनी या देखी होगी. होटल में ठहरने के दौरान टोड वैनसिकल (Todd VanSickle, from Ohio) नाम के शख्स को अपनी सुनने की ताकत खोनी पड़ गई. होटल के कमरे में कॉकरोच थे जो सोने के दैरान उनके कान में आकर रेंगने लगे जिसके बाद वो बहरे हो गए. घटना के बाद टोड ने कोर्ट में होटल के खिलाफ केस फाइल कर दिया है.

Cockroach made the person deaf

सौ.सोशल मीडिया- कान में कॉकरोच जाने से तेज़ दर्द के बाद शख्स के सुनने की क्षमता हो गई कम, होटल के खिलाफ दर्ज किया केस

गेस्ट के कान में घुसा कॉकरोच, होटल के खिलाफ केस दर्ज
दक्षिण कैरोलिना के मर्टल बीच में सैंड्स ओशन क्लब में घिनौनी घटना सामने आई. होटल पर कई और मामलों में ज़बरदस्त लापरवाही करने का आरोप लगाया गया जिसके मुताबिक होटल ने साफ सफाई पर ध्यान नहीं दिया, न ही कीटनाशक दवाओं का ठीक से छिड़काव किया गया नतीजतन एक गेस्ट को भारी नुकसान उठाना पड़ा. कान में कॉकरोच के रेंग जाने के बाद टोड को तेज़ दर्द उठा और फिर उन्हें कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था. टोड ने कोर्ट में केस दायर किया उसमें बताया कि सुनने की शक्ति क्षीण होने से कैसे उनकी पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाइफ पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है.

सुनने की शक्ति जाने से जीवन पर पड़ रहा बुरा प्रभाव
डेलीस्टार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, टोड वैनसिकल सैंड्स ओशन क्लब होमओनर्स एसोसिएशन और ओशन एनी के ऑपरेशंस इंक, जो होटल का संचालन करती है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रहे हैं. उनके कान के इलाज और सुनने की क्षमता वापस आने में किया जाने वाला खर्च भी उन्हें उठाना होगा. टोड ने बताया कि उन्हें कॉकरोच कांड के दौरान बेहद दर्द और डर से गुज़रना पड़ा. जो अब तक कायम है. सुनने में दिक्कत की वजह से न वो घर में कोई काम ठीक से कर पा रह हैं न ही उनके प्रोफेशनल काम ठीक से अंजाम दे पाना मुमकिन हो पा रहा है. लिहाजा हर्जाना वसूलने की कार्रवाई की भी आशंका है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर