• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 'टाइट कपड़ों और लड़कों से तुरंत बना लो दूरी', Boyfriend ने बनाए गर्लफ्रेंड के लिए नियम-कानून

'टाइट कपड़ों और लड़कों से तुरंत बना लो दूरी', Boyfriend ने बनाए गर्लफ्रेंड के लिए नियम-कानून

TikTok पर कैरोलिन नाम की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के रूलबुक का स्क्रीनशॉट (Screenshot) साझा किया है.  (Credit- TikTok)

TikTok पर कैरोलिन नाम की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के रूलबुक का स्क्रीनशॉट (Screenshot) साझा किया है. (Credit- TikTok)

Carolyn के Boyfriend ने उसके लिए शर्तों की ऐसी लंबी लिस्ट (bizarre guidelines) बनाई है, जिसे देखकर उसे चक्कर आ गए हैं. लड़की के लिए बनाए गए सबसे खास नियमों में से एक ये है कि कैरोलिन (Carolyn) को लड़कों के आस-पास भी नहीं फटकना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    Relationship अगर अच्छा हो, तो ज़िंदगी हंसी-खुशी कटती है. वहीं अगर पार्टनर कंट्रोलिंग (Controlling boyfriend) हो जाए, तो जीना हराम हो जाता है. अमेरिका (United States) की एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट के साथ भी ऐसा ही हुआ है. उसके ब्वॉयफ्रेंड ने रिलेशनशिप की ऐसी शर्तें उसे बताई हैं, जिसे सुनकर उसे चक्कर आ रहा है.

    TikTok पर कैरोलिन नाम की लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के रूलबुक का स्क्रीनशॉट (Screenshot) साझा किया है. उसने बताया है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड के मुताबिक उसे हर रोज़ यूनिवर्सिटी में इन नियमों का पालन करना है. अगर ऐसा नहीं होता है, तो इस रिश्ते का ज्यादा भविष्य नहीं रह जाता है. लड़की ने इन नियमों को कंट्रोलिंग बताया है.

    ज़रा आप भी जानिए, क्या है Rulebook?
    कैरोलिन ने अपने पार्टन के व्यवहार को एब्यूज़िंग कहा है और बताया है कि इसे भावनात्मक तौर पर किसी को दबाना कहा जाता है. इस रूलबुक के मुताबिक –
    कैरोलिन को अपनी ज़िंदगी 360 डिग्री नहीं बदल देनी है. स्नैप लोकेशन और माई फोन अपने पास रखना है.
    कोई भी कपड़ा पहनने से पहले ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मां से एप्रूव कराने हैं.
    अपने 25 फीट तक मौजूद किसी भी लड़के से बात नहीं करनी है.
    यूनिवर्सिटी में क्रॉप टॉप और टाइट कपड़े नहीं पहनने है.
    न तो किसी पार्टी में जाना है और न ही कभी वो अंगूठी उतारनी है, जो ब्वॉयफ्रेंड ने उसे पहनाई है.

    इतना ही नहीं, ऐसे तमाम नियम-कायदे उसके पार्टनर ने उसके लिए बनाए हैं, जो उसे रोज़ाना फॉलो करने हैं. हालांकि उसे ये नहीं पता है कि इसके बाद कोई भी गर्लफ्रेंड उसके साथ नहीं रहना चाहेगी.

    ये भी पढ़ें- 2 साल की बेटी को लेकर 700 फीट ऊंचे आसमान में उड़ गया पिता, सांसे थामे देखती रह गई मां

    लोगों ने कहा – ब्वॉयफ्रेंड को तुरंत छोड़ दो
    अब तक लड़की के इस TikTok वीडियो को 3.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. कैरोलिन ने खुद बताया है कि इस रूलबुक को पढ़ने के बाद वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं और उन्होंने तय कर लिया कि अब इस रिलेशनशिप को खत्म करने का वक्त आ गया है. उनके फॉलोअर्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें सलाह दी, कि उन्हें इस रिश्ते से तुरंत ही बाहर आ जाना चाहिए. एक यूज़र ने तो ये भी लिखा कि उन्हें लगा था कि उनका पार्टनर मज़ाक कर रहा था, लेकिन अगर ये सच था तो लड़की ने उसे छोड़कर बहुत अच्छा किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज