बरसात में इस्तेमाल करें 'कोरोना अम्ब्रेला'! Video Viral देख लोगों ने पूछे अटपटे सवाल

बरसात में इस्तेमाल करें 'कोरोना अम्ब्रेला'! Video Viral देख लोगों ने पूछे अटपटे सवाल
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/Twitter

सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना अम्ब्रेला (Corona Umbrella) का वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. अब आप हम भारतीयों को जानते ही हैं, हम हर जगह जुगाड़ को ढ़ूंढ़ ही लेते हैं. ऐसे ही हमने कोविड अम्ब्रेला का इजात किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. वैश्विक महामारी (Global epidemic) बन चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए लोग कई तरह के उपाय अपना रहे हैं. सब्जियों को साबुन और पानी से धोना, हाथों को कई बार सैनेटाइज करना और लोग कई तरह की ट्रिक्स को अपना रहे हैं. इस महामारी के दौर में कई देशों में बारिश का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना अम्ब्रेला (Corona Umbrella) का वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. अब आप हम भारतीयों को जानते ही हैं, हम हर जगह जुगाड़ को ढ़ूंढ़ ही लेते हैं. ऐसे ही हमने कोविड अम्ब्रेला का इजात किया है.

इस खास तरह के अम्ब्रेला के वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा, 'कोविड अम्ब्रेला.' अब किसी ने कुछ नया शेयर किया तो वीडियो वायरल होना तो बनता है न बॉस. अब कोरोना वायरस का दौर है तो कोरोना अम्ब्रेला का वीडियो वायरल हो रहा है.
इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स छाता लेकर चलता हुआ नजर आ रहा है. तभी उसके सामने एक महिला आती है और छींकने की एक्टिंग करती हैं. महिला के छींकने से पहले ही शख्स झट से अपने छाते को खोल देता है. छाते के खोलते ही प्लास्टिक की एक शीट आदमी को चारों ओर से घेर लेती है.वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि क्या ये छाता हमें कोरोना वायरस से बचाएगा. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, क्या छाता है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे को ये चीन में बना हुआ लग रहा है.
एक यूजर ने तो कहा कि आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है. तो इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहेंगे. देखिए सवाल मत पूछिएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading