मेंटल स्ट्रेस से रिलैक्स के लिए कोरोना मरीज ने बजाई बांसुरी, झूम उठे लोग, देखें Video

मेंटल स्ट्रेस से रिलैक्स के लिए कोरोना मरीज ने बजाई बांसुरी, झूम उठे लोग, देखें Video
क्वारंटाइन सेंटर में झूमते हुए लोगों का यह वीडियो असम का है.

इन दिनों क्वारंटाइन सेंटर का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मरीज नाचते, गाते और बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो असम (Assam) का है. असम के क्वारंटाइन सेंटर में एक मरीज ने ऐसी बांसुरी बजाई कि वहां पर मौजूद सभी लोग मंत्र मुग्ध हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरे भारत में अपने पैर पसार चुका है. दिनों-दिन कोरोना वायरस के आंकड़ों का ग्राफ ऊपर जा रहा है. कोरोना के कारण लोगों का घर से बाहर जाना, घूमना, फिरना और एक दूसरे से मिलना काफी कम हो गया है. जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं उन्हें क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) में रखा जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर अब तक कई ऐसे वीडियोज आए हैं, जो क्वारंटाइन सेंटर में नेगेटिव माहौल को दर्शाते हैं.

लेकिन इन दिनों क्वारंटाइन सेंटर का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मरीज नाचते, गाते और बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो असम (Assam) का है. असम के क्वारंटाइन सेंटर में एक मरीज ने ऐसी बांसुरी बजाई कि वहां पर मौजूद सभी लोग मंत्र मुग्ध हो गए. सिर्फ इतना ही नहीं बांसुरी की धुन पर कुछ लोग डांस करने लगे. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा सकता है कि एक मरीज के हाथों में बांसुरी है और उसके आसपास कई लोग बैठे हुए हैं. जैसे ही मरीज बांसुरी बजाना शुरू करता है वहां पर मौजूद बाकी सभी डांस करने लगते हैं. देखें VIDEO...
क्वारंटाइन सेंटर का ऐसा नजारा देख लोग एकदम चकित हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा इसमें गलत क्या है ये तो मेंटल रिलैक्स के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है.
वहीं, वीडियो देखने के बाद कुछ लोग क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले मरीजों के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि जो लोग इतने बिंदास हों उन्हें भला क्या हो सकता है. ये लोग कोरोना को हराकर जल्द ही अपने घरों में होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading