• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • खतरनाक पहाड़ी पर कपल ने पार की अश्लीलता की सारी हदें, 1 सेकंड में जा सकती थी जान

खतरनाक पहाड़ी पर कपल ने पार की अश्लीलता की सारी हदें, 1 सेकंड में जा सकती थी जान

सुबह-सुबह ऑस्ट्रेलिया के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट पर कपल को अश्लील हरकत करते पकड़ा गया ( इमेज-फेसबुक)

सुबह-सुबह ऑस्ट्रेलिया के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट पर कपल को अश्लील हरकत करते पकड़ा गया ( इमेज-फेसबुक)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी (Sydney) में टूरिस्ट्स के घूमने के लिए बेस्ट जगहों में शामिल बोंडी बीच (Bondi Beach) पर एक कपल की कुछ तस्वीरें खींची गई. पब्लिक प्लेस पर ही कपल ने अश्लील हरकत शुरू कर दी (Couple Caught Doing Sex In Public), जिसके बाद लोग उनकी फोटो खींचने लगे.

  • Share this:

    कपल के बीच प्यार काफी जरुरी है. जब तक प्यार बना रहता है तब तक दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत रहता है. हालांकि, प्यार जताने के कई तरीके होते हैं और इसकी कुछ लिमिटेशन भी होती है. दुनिया में कुछ देश हैं जहां पब्लिक में कपल को रोमांस (Countries Where Public Sex Is Not Allowed)करना मना है. यानी पब्लिक प्लेस पर वो फिजिकल नहीं हो सकते. लेकिन कुछ देश हैं, जहां ये कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि, समझदार कपल आसपास के माहौल देखकर ही कुछ करता है.

    ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाले कपल में शायद ये समझदारी नहीं थी. इस वजह से उन्होंने बीच पर घूमने के दौरान ही अश्लील हरकतें शुरू कर दी. उन्होंने बीच के किनारे पहाड़ी पर लोगों द्वार सेल्फी लेने वाली जगह पर ही कपड़े उतार दिए और रोमांस करने लगे. इस दौरान नीचे स्विमिंग कर रहे कुछ लोगों की नजर उनपर पड़ी. उन्होंने कपल की तस्वीर खींची और फेसबुक पर डाल दी, जहां से ये वायरल हो गया.
    बेहद खतरनाक है पहाड़ी
    सिडनी के बोंडी बीच को दुनिया के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक बताया जाता है. इस जगह का नजारा काफी प्यारा है. खासकर बीच के किनारे मौजूद पहाड़ी से व्यू काफी अच्छा नजर आता है जिसपर चढ़कर लोग खूबसूरत व्यू देखते हैं. हालांकि, ये पहाड़ी काफी खतरनाक भी है. जरा सी लापरवाही और सीधे गहरी खाई. इस पहाड़ी के किनारे ही कपल सेक्स करता पकड़ा गया. अगर कुछ थोड़ा सा भी बैलेंस बिगड़ता तो कपल सीधे नीचे आ गिरता.
    फेसबुक पर वायरल हुई फोटोज
    कपल सुबह-सुबह पहाड़ी पर गया था. उस दौरान ऊपर कुछ टूरिस्ट्स मौजूद थे. साथ ही नीचे भी कुछ लोग स्विमिंग कर रहे थे. नीचे से ही लोगों की नजर कपल पर पड़ी. लेकिन लोगों की नजरों से बेपरवाह कपल रोमांस करता रहा. नीचे से सभी उनकी फोटो खींचने लगे. इसमें से एक ने इसकी फोटोज़ फेसबुक पर डाल दी, जहां से ये वायरल हो गया.

    couple romancing on dangerous clifftop
    कमेंट्स में पड़ी गालियां
    तस्वीरें वायरल होने के बाद इसपर कई लोगों ने कमेंट किया. कुछ लोगों ने इसे दिन की शुरुआत करने का बेस्ट तरीका बता मजाक उड़ाया तो कुछ लोगों ने उन्हें होटल जाकर रूम बुक करने की सलाह दी. वहीं एक यूजर ने लिखा किक्या ये दोनों एक्सरसाइज कर रहे हैं? हालांकि, कपल कौन था, ये पता नहीं चल पाया. दोनों कुछ ही देर बाद नीचे उतरे और वहां से चले गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज