Home /News /ajab-gajab /

Interesting : महंगे होटल में मुफ्त डेज़र्ट खाने का सस्ता जुगाड़, कपल ने कर ली झूठी सगाई !

Interesting : महंगे होटल में मुफ्त डेज़र्ट खाने का सस्ता जुगाड़, कपल ने कर ली झूठी सगाई !

एक ब्रिटिश कपल (British Couple) ने, जो अपने फायदे के लिए झूठी सगाई करने को भी तैयार हो गया.  (Credit- Rhian Smith / Twitter)

एक ब्रिटिश कपल (British Couple) ने, जो अपने फायदे के लिए झूठी सगाई करने को भी तैयार हो गया. (Credit- Rhian Smith / Twitter)

Fake Engagement : प्यार, शादी, प्रपोज़ल जैसी चीज़ें कुछ लोगों के लिए काफी मायने रखती हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके लिए ये चीज़े मज़ाक की बात लगती हैं. ब्रिटेन (Britain News) में एक कपल का भी कुछ ऐसा ही सोचना था. वे एक-दूसरे को डेट ज़रूर कर रहे थे, लेकिन उनके लिए इंगेजमेंट और प्रपोज़ल (Engagement and Proposal) कोई बड़ी चीज़ नहीं हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने सिर्फ एक छोटा सा प्रॉफिट पाने के लिए अपनी नकली सगाई (Fake Engagement for Hotel Upgrade) कर ली.

अधिक पढ़ें ...

    हमारे देश में सगाई और शादी किसी बड़े कमिटमेंट (Engagement and Proposal) की तरह हैं, जिन्हें निभाने की कोशिश आखिर तक की जाती है. हालांकि कुछ लोग इन चीज़ों को काफी हल्के में लेते हैं और लाइमटाइम कमिटमेंट (Lifetime Commitment) को छोटे से फायदे के लिए इस्तेमाल कर लेते हैं. कुछ ऐसा ही किया एक ब्रिटिश कपल (British Couple) ने, जो अपने फायदे के लिए झूठी सगाई करने को भी तैयार हो गया.

    हैरी कॉलिंस (Harry Collins) और रियान स्मिथ (Rhian Smith) नाम के इस कपल ने लंदन (London News) के सबसे महंगे होटल्स में शुमार Hotel Shard में पहुंचे और यहां अपग्रेड हासिल करने के लिए उन्होंने जो ड्रामा किया, वो बेहद अजीब था. लिवरपूल के रहने वाले इस कपल ने होटल में जाने से पहले ही एक ड्रामे की पूरी प्लानिग कर ली थी और सोशल मीडिया पर इसे फ्लॉन्ट करने का भी पूरा इंतज़ाम कर लिया था.

    मुफ्त डेज़र्ट और अपग्रेडेड सर्विस के लिए ड्रामा
    हैरी (Harry Collins) और रियान (Rhian Smith) ने लंदन के महंगे होटल में पहुंचे तो उनके पास पूरा प्लान था. इस होटल में एक रात रुकने की कीमत 8000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक है. उन्होंने यहां पहुंचकर अपनी इंगेजमेंट का ड्रामा रचा. इसके लिए रियान ने अपनी मां की इंगेजमेंट रिंग भी अपनी उंगली में डाल ली थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट की तस्वीरें भी पोस्ट कर दीं. उन्हें इस फर्जी इंगेजमेंट की वजह से होटल में अपग्रेडेड रूम तो मिला ही, साथ ही बधाई लिखा हुआ डेज़र्ट भी पेश किया गया. उन्होंने इसकी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं और लोगों को अपने प्लान के बारे में बताया.

    ये भी पढ़ें- फ्री में अमीरों वाली ज़िंदगी जीती रही लड़की, एयरपोर्ट से लेकर होटल तक में किया फ्रॉड !

    अजीब ट्रिक को देखकर हैरान हुए लोग
    रियान ने जैसे ही अपने इंगेजमेंट और होटल शार्ड में इससे मिले फायदों के बारे में ट्विटर पर लिखा, उनका ये पोस्ट वायरल होने लगा. उन्हें 7,771 लाइक्स मिल गए और सैकड़ों लोगों ने इसे रीट्वीट किया. कई लोगों को इस ट्रिक में मज़ा आया तो कुछ लोगों ने ये लिखा कि ये घटिया तरीका था. वहीं एक यूज़र ने तो इस ट्वीट को होटल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टैग भी कर दिया और लिखा कि इन्हें होटल से बाहर निकाला जाए.

    Tags: Fraud, Hotel, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर