Home /News /ajab-gajab /

अचानक रोमांटिक वीडियो बना WWE का फुटेज, डांस फ्लोर पर मियां-बीवी यूं पटकाए

अचानक रोमांटिक वीडियो बना WWE का फुटेज, डांस फ्लोर पर मियां-बीवी यूं पटकाए

डांस करते हुए पति की एक गलती से हो गई दुर्घटना (इमेज- ट्विटर)

डांस करते हुए पति की एक गलती से हो गई दुर्घटना (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर मियां-बीवी का एक बेहद फनी वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को एक पार्टी में शूट किया गया. इसमें डांस फ्लोर पर नाचते (Wedding Dance Floor Video) हुए अचानक पति को जाने क्या सूझा? उसने अपनी बीवी को गोद में उठाने की कोशिश की लेकिन तभी हो गया बहुत बड़ा हादसा.

अधिक पढ़ें ...

    इन दिनों शादी-ब्याह का सीजन (Wedding Season) चल रहा है. हर तरफ बाराती डांस करते दखाई दे रहे होंगे. भारत में तो सड़क पर जब बारात गुजरती है तो अनजान लोगों के भी कदम थिरकने लगते हैं. अब तो शादी में डीजे भी बुलाया जाने लगा है, जिसके म्यूजिक की धुन पर मेहमान थिरकते हैं. ऐसी ही एक शादी में डांस फ्लोर (Wedding Dance Floor Video) पर नाचते कपल के साथ हो गई एक दुर्घटना.

    डांस फ्लोर पर शूट हुआ ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें पति-पत्नी के साथ जो हादसा हुआ वो कई लोगों के लिए सीख बन सकती है. डांस वीडियो की शुरुआत काफी मजेदार रही. इसमें फ्लोर पर दो कपल कमर में हाथ डाले थिरकते नजर आए. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. डांस करते हुए एक कपल के बीच कुछ ज्यादा ही रोमांस पनप गया. पति ने सबके सामने अपनी पत्नी को गोद में उठाना चाहा लेकिन तभी हादसा हो गया.

    couple fall on dance floor

    बीवी को गोद में उठाना पड़ा महंगा

    वीडियो में गाना चल रहा था ‘तेरे बिन नहीं लगदा दिल मेरा’. दोनों कपल इस गाने पर डांस तभी एक कपल में जोश कुछ ज्यादा ही भर गया. अचानक पति ने अपनी पत्नी को गोद में उठाने की कोशिश की. पत्नी का वजन कुछ ज्यादा था इस वजह से पति अपना बैलेंस नहीं बना पाया और गोद में ली बीवी को लिए हुए धड़ाम से नीचे गिर गया. इसके बाद भी बगल में डांस करता रहा. हालांकि, पीछे से अबके हंसने की आवाज आती रही. खुद ये कपल भी डांस फ्लोर पर ही हंसने लगा.

    वीडियो को ट्विटर पर @nitbatta नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि प्यार उतना ही करो जितना संभाल सको. लोगों को ये वीडियो काफी गुदगुदा रहा है. लोगों ने कमेंट में लिखा कि पति-पत्नी का रिश्ता कुछ ऐसा ही है. गिरते-उठते और संभलते हुए ही ये रिश्ता लंबे समय के लिए टिक सकता है.

    Tags: Marriage, Marriage ceremony, Marriage news, Most viral video, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर