Home /News /ajab-gajab /

Couple ने ढूंढ निकाला घर बैठे-बैठे पैसे कमाने का तरीका, हर साल बढ़ी 30 लाख रुपये की कमाई

Couple ने ढूंढ निकाला घर बैठे-बैठे पैसे कमाने का तरीका, हर साल बढ़ी 30 लाख रुपये की कमाई

कपल (Couple) ने बैक गार्डेन में एक वुडेन कॉटेज (Wooden Cottage) तैयार किया है. (Credit- stephinvests/Instagram)

कपल (Couple) ने बैक गार्डेन में एक वुडेन कॉटेज (Wooden Cottage) तैयार किया है. (Credit- stephinvests/Instagram)

पैसे कमाने (Money Earning Tips) वाले इसके तमाम तरीके ढूंढ ही लेते हैं. अब एक कपल (Couple) को ही ले लीजिए, उसने घर बैठे-बैठे अपनी इनकम बढ़ाने (Earn from Home) का शानदार तरीका ढूंढ निकाला है. इस कपल ने अपने ही घर के पीछे के गार्डेन (Couple made Holiday Home) का इस्तेमाल करके एक ऐसी बिजनेस ट्रिक (Money Making Trick) अपनाई है कि अब हर महीने उन्हें 2.5 लाख की एक्स्ट्रा इनकम होती है. वे साल भर में आराम से 30 लाख रुपये (Couple Earns from Home) कमा लेते हैं. इसके लिए न तो उन्हें कहीं जाना पड़ता है, न ही कोई ज्यादा मेहनत करनी होती है.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आपके पास आइडिया (Money Making Tips) और क्रिएटिविटी है, तो आप पैसा कमाने के हज़ार तरीके ढूंढ सकते हैं. TikTok पर इस कपल ने अपनी सक्सेस स्टोरी (Couple made Holiday Home) शेयर करते हुए बताया है कि वे कैसे अब घर बैठे-बैठे ही हर महीने 2.5 लाख रुपये हर महीने कमा लेते हैं. इसके लिए उन्होंने अपने घर के ही गार्डेन का इस्तेमाल किया है.

    @stephinvests नाम से अपना TikTok अकाउंट चलाने वाले स्टेफ ने एक वीडियो के ज़रिये दिखाया है कि उन्होंने किस तरह अपने घर के पीछे बने गार्डेन का इस्तेमाल एक छोटा बिजनेस शुरू करने के लिए किया. पहले ये जगह बेकार पड़ी हुई थी, लेकिन अब उन्हें इससे हर साल 30 लाख रुपये की इनकम हो रही है. है न ये कमाल की बात?

    वीडियो में दिखाया Holiday Home
    इस कपल ने छोटे से वीडियो के (TikTok Video) ज़रिये दिखाया है कि उन्होंने अपने बैक गार्डेन में एक वुडेन कॉटेज (Wooden COttage) तैयार किया है. पति-पत्नी ने मिलकर इसे खुद अपने हाथ से तैयार कर डाला और फिर इसे ट्रैवेलिंग और होटलिंग साइट्स पर रेंट के लिए डाल दिया. अब इस छोटे से कॉटेज से उनकी इनकम इतनी बढ़ गई है कि उनकी फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स का हल मिल गया. स्टेफ ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर लिखा है – हमने बैकयार्ड में एक छोटा घर बनाया और अब इससे हर महीने 2.5 लाख की इनकम होती है.

    ये भी पढ़ें- घर में सांप फुफकारने की आवाज़ सुनकर सहमी महिला, जब सच आया सामने तो हुई शर्मिंदा !

    लोगों को पसंद आया आइडिया
    वीडियो में मौजूद टाइमलैप्स क्लिप में स्टेफ ने शुरुआत से लेकर इसे बनाने का पूरा प्रोसेस दिखाया है. उनका कहना है कि उन्हें इस हॉलीडे होम को बनाने में 30 लाख रुपये की कॉस्ट आई है क्योंकि उन्होंने ज्यादातर काम खुद ही कर लिए हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उनके इस बिजनेस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा – ये बहुत सुंदर है, मैं यहां रहूंगा. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है. वहीं कुछ यूज़र्स ने खुद भी ऐसा ही करने में दिलचस्पी दिखाई है.

    Tags: New entrepreneurs, Tour and Travels, Viral news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर