होम /न्यूज /अजब गजब /2 साल के छोटे बच्चे को फ्लैट में अकेले छोड़ छुट्टियां मनाने चले गए मां-बाप, अब हुए गिरफ्तार

2 साल के छोटे बच्चे को फ्लैट में अकेले छोड़ छुट्टियां मनाने चले गए मां-बाप, अब हुए गिरफ्तार

अपार्टमेंट मैनेजर ने कई बार माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे (सांकेतिक तस्वीर)

अपार्टमेंट मैनेजर ने कई बार माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे (सांकेतिक तस्वीर)

Viral News: जब पुलिस प्लैट में घुसी तो बच्चा जाग गया और 'तुरंत अपनी खाली पानी की बोतल के लिए पहुंचा.' बाद में इस बच्चे ...अधिक पढ़ें

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक माता पिता अपने 2 साल के छोटे बच्चे को एक फ्लैट में अकेले छोड़ कर छुट्टियां मनाने चले गए. अब इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 24 साल के डोनाल्ड गेकोंगे और डार्लिन एल्ड्रिच (Donald Gekonge and Darline Aldrich) अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना में रहते हैं. अपार्टमेंट के मैनेजर ने बताया कि मां-बाप को लगातार फोन किया गया लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई और फिर बच्चे को बाहर निकाला गया.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक जब पुलिस पहुंची तो बच्चा गंदे डायपर में था,वो लिविंग रूम में बिस्तर पर सोया हुआ पाया गया. अधिकारियों के मुताबिक राहत की बात ये है कि वो सुरक्षित था. पुलिस ने बताया कि बच्चा अपनी पानी की बोतल के लिए पहुंचा लेकिन वह खाली थी. फ्लैट के एक चश्मदीद ने डब्ल्यूसीबीडी-टीवी को बताया, ‘जब पुलिस प्लैट में घुसी तो बच्चा जाग गया और ‘तुरंत अपनी खाली पानी की बोतल के लिए पहुंचा.’ बाद में इस बच्चे को जांच के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मां-बाप ने बनाए बहाने
अपार्टमेंट मैनेजर ने कई बार माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे. लेकिन जब गीकोंगे ने आखिरकार खुद मैनेजर को फोन किया तो उसने उन्हें बताया कि वह सुबह-सुबह ही फ्लैट से निकल गया था और वो कुछ ही दूरी पर था. हालांकि, पिता ने बाद में कहा कि वो बिजनेस के सिलसिले में न्यूयॉर्क में थे और कहा कि मां एल्ड्रिच बच्चे की देखभाल कर रही थी. बाद में उसने फिर से अपनी कहानी बदल दी और माना की उसकी वाइफ भी न्यूयॉर्क में थी. दोनों कपल को गिरप्तार कर जेल में डाल दिया गया है.

Tags: OMG News, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें