Home /News /ajab-gajab /

मियां-बीवी ने बनाए शादी के खतरनाक नियम, सुनकर ही भड़क गए लोग

मियां-बीवी ने बनाए शादी के खतरनाक नियम, सुनकर ही भड़क गए लोग

उनकी शर्तों को कुछ लोग गलत भी मानते हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. (Credit- TikTok)

उनकी शर्तों को कुछ लोग गलत भी मानते हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. (Credit- TikTok)

शादी में पति-पत्नी का एक-दूसरे पर भरोसा कायम (Marriage Rules) होना ज़रूरी है. अगर ऐसा नहीं होगा तो अजीबोगरीब नियम-कायदे (Weird Rules for Marriage) सामने आने लगते हैं. कुछ ऐसा ही नियम एक कपल ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में लागू किया है, जिसे सुनकर कोई भी भड़क जाए.

अधिक पढ़ें ...

    शादी का रिश्ता भरोसे और प्यार (Marriage Rules) पर ही टिका रहता है. अगर ये डिगने लगे, तो मुश्किलें पैदा होने लगती हैं. एक कपल ने अपनी शादी कायम रखने के लिए कुछ कड़े नियम बनाए हैं, जिसका पालन दोनों को ही करना होता है. उनकी शर्तों को कुछ लोग गलत भी मानते हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

    ऐसा नहीं है कि ये कोई नया-नवेला कपल है, जो शादी को कायम रखने के लिए एक्सपेरिमेंट्स कर रहा है. इस कपल की शादी को कई साल गुजर चुके हैं और उनके 4 बच्चे भी हैं. ऐसे में ये तो मानना पड़ेगा कि उनका शादीशुदा ज़िंदगी खुशहाल रखने का ये नियम कम से कम उनके लिए कारगर है.

    एक-दूसरे को नहीं देते हैं स्पेस
    टिकटॉक पर अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के राज खोलने वाली मैडिसन शावेज़ ने बताया है कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी के लिए कुछ ऐसे नियम बनाए हैं, जिसे सुनकर दूसरों को गुस्सा आ सकता है. इन नियमों में सबसे अहम रूल ये है कि पति-पत्नी में से कोई भी बिना लोकेशन ऑन किए घर से बाहर नहीं निकल सकता. उन्हें बाहर जाते हुए कभी भी लोकेशन ऑफ रखने की इज़ाजत नहीं है. दोनों में से कोई भी इंटरनेट पर आपत्तिजनक कंटेंट नहीं देख सकता. उन्हें अपनी ज़िंदगी में एक-दूसरे से ऊपर किसी को भी नहीं रखना है, चाहे वो उनके माता-पिता ही क्यों न हों.

    ये भी पढ़ें- बुर्ज खलीफा के बाद दूसरे नंबर पर है 2227 फीट ऊंची इमारत, तस्वीरें देख चकरा जाएगा दिमाग

    लोगों ने कहा- ये पागलपन है
    सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूज़र ने लोकेशन सर्विस वाले नियम को लेकर कहा कि मैं ये सुनकर दंग हूं. ये पूरी तरह से पागलपन है. दोनों को एक-दूसरे पर विश्वास नहीं है. मैडिसन बताती हैं कि लोकेशन इसलिए ऑन रहती है क्योंकि हमें एक-दूसरे की सुरक्षा की परवाह है. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि अगर ये आपकी ज़िंदगी के लिए ठीक है, तो फिर आप बेफिक्र रहिए.

    Tags: Bizarre story, Marriage, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर