Home /News /ajab-gajab /

Corona के चलते Google Meet पर शादी, मेहमानों को मिलेगी Zomato से दावत !

Corona के चलते Google Meet पर शादी, मेहमानों को मिलेगी Zomato से दावत !

Omicron Variant के तेज़ी से बढ़ने के बाद पश्चिम बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी बेहद अनोखे अंदाज़ में तय की है.

Omicron Variant के तेज़ी से बढ़ने के बाद पश्चिम बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी बेहद अनोखे अंदाज़ में तय की है.

Omicron Variant के तेज़ी से बढ़ने के बाद पश्चिम बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी बेहद अनोखे अंदाज़ में की है. इसमें पार्टी भी होगी, लेकिन मेहमान घर नहीं आएंगे.

Coronavirus के आने के बाद से लोगों के पार्टी मनाने और समारोह करने का तरीका ही बदल गया. जहां पहले सैकड़ों लोग इकट्ठा होकर सेलिब्रेशन करते थे, वहीं अब शादियां भी वर्चुअल होने लगी हैं और पार्टी भी. हाल ही में पश्चिम बंगाल के एक कपल ने कोरोना काल में वर्चुअल शादी के बाद वर्चुअल दावत का भी पूरा इंतज़ाम कर लिया है.

पश्चिम बंगाल में हालांकि सरकार ने शादी में 200 मेहमानों को बुलाने की इज़ाजत दे रखी है, लेकिन यहीं रहने वाले कपल संदीपन सरकार और अदिति दास ने अपनी शादी को ओमिक्रॉन के रिस्क से दूर रखने के लिए कुछ ऐसा किया कि सुर्खियों में छा गए. उन्होंने शादी में कुल 450 मेहमानों को इनवाइट किया है, लेकिन महामारी फैलने का कोई खतरा नहीं है.

Virtual Wedding का अनोखा तरीका
बर्दवान ने रहने वाले कपल की शादी 24 जनवरी को होने जा रही है. इस बारे में न्यूज़ 18 से बात करते हुए दूल्हे संदीपन ने बताया कि वे पिछले साल से ही शादी की कोशिश कर रहे थे, लेकिन महामारी की वजह से दिक्कत हो रही थी. वे खुद भी कुछ दिन पहले कोरोना की चपेट में आकर अस्पताल में भर्ती हो गए थे. ऐसे में वे शादी के लिए किसी भी जान खतरे में नहीं डालना चाहते. उनके मुताबिक गूगल मीट के ज़रिये सभी लोगों को शादी में इनवाइट किया गया है, जिसके लिए एक टेक्निकल एक्सपर्ट की मदद ली गई है. शादी के कार्ड्स भी इलेक्ट्रॉनिक हैं, जो 450 मेहमानों को भेजे जा चुके हैं. उन्हें शादी में शामिल होने का गूगल लिंक भी भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कुत्तों के लिए काल है रहस्यमयी पुल ! यहां पहुंचते ही कूदकर कर लेते हैं खुदकुशी 

Zomato के जरिये घर पहुंच जाएगी दावत
इस शादी की सबसे दिलचस्प बात है इसकी दावत. जहां पार्टी में सभी एक साथ बैठकर खाने का लुत्फ उठाते हैं, वहीं इस शादी में वर्चुअल गेट टु गेदर होगा. सभी मेहमानों के घर लगभग एक ही वक्त पर खाना डिलीवर किया जाएगा. इसके लिए कपल ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato की मदद ली है. उनकी शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान कपल को ऑनलाइन की आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी देंगे. अदिति और संदीपन की शादी उन कपल्स के लिए नई राह बनाएगी, जो महामारी की वजह से अपनी शादी टाल रहे हैं.

Tags: Omicron variant, Unique wedding, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर