Home /News /ajab-gajab /

couple regrets after buying home at just 100 rupees sankri

कपल ने मात्र 100 रुपए में खरीदा घर, गली में निकलते ही हो गया गलती का अहसास

कचरे के अंबार के बीच बने घर को खरीद पछता रहा कपल (इमेज- STEVE ALLEN)

कचरे के अंबार के बीच बने घर को खरीद पछता रहा कपल (इमेज- STEVE ALLEN)

सोशल मीडिया पर एक कपल ने अपने साथ हुए धोखे की स्टोरी शेयर की. कपल को एक ब्रोकर ने मात्र एक यूरो यानी करीब सौ रुपए में घर बेचा था. जब कपल ने घर की गली में कदम रखा तब समझ आया कि आखिर ये घर इतना सस्ता क्यों था?

दुनिया में हर कोई प्रॉपर्टी खरीदने का सपना देखता है. लोग चाहते हैं कि उनके सपने का आशियाना बेस्ट हो. लोग ठोक बजा कर प्रॉपर्टी खरीदते हैं. लेकिन कई बार लालच में लोग बेकार प्रॉपर्टी खरीद लेते हैं. ऐसे ही लालच में फंसकर धोखे का शिकार हुए एक कपल ने अपनी स्टोरी शेयर की. ब्रिटेन के इस कपल ने मात्र एक यूरो यानी भारतीय करेंसी में करीब सौ रुपए में एक घर खरीदा. उन्हें ऐसा लगा कि उन्होंने काफी अच्छी डील फाइनल कर ली है. लेकिन जब वो घर में शिफ्ट हुए, उसके बाद उनके सामने असलियत खुली.

इस कपल ने ब्रिटेन के कोब्रिज में ये घर खरीदा था. घर की हालत तो उन्हें ठीक लगी. घर को देखकर उन्हें लगा कि उन्होंने काफी अच्छी डील क्रैक कर ली है. लेकिन जब वो घर से बाहर गली में निकले तब उन्हें असलियत पता चली. जिस घर को उन्हें सिर्फ सौ रुपए में बेचा गया था, उसके बाहर सोफा, कचरा और कबाड़ सामान फेंका जाता है. घर के बाहर कचरे का अंबार देखकर कपल का दिमाग खराब हो गया. इसी गंदगी की वजह से उन्हें ये घर सिर्फ सौ रुपए में बेच दिया गया.

house in 100 rupees
सिटी कॉउंसिल को नहीं है परवाह
जिस एरिया में घर बना है वो सेंचुरी स्ट्रीट और डेबिंग स्ट्रीट में घरों से भरा हुआ है. इन घरों को ऐसे बनाया गया है कि सभी आपस में पैक्ड है. इन लोगों को कॉउंसिल ने मात्र एक पाउंड में ये घर बेचा था. लेकिन उस समय किसी ने नहीं बताया था कि यहां पर कचरा डंप किया जाएगा. कॉउंसिल भी इस और ध्यान नहीं देता. ना ही साफ़-सफाई के लिए की जरुरी कदम उठाता है.

house in 100 rupees
गली में घूमते हैं ड्रग एडिक्ट
कपल ने बताया कि उनके घर की गलियों में ड्रग एडिक्ट घूमते रहते हैं. साथ ही वहां चोरी की घटनाएं भी काफी होती हैं. घर की गलियों के बाहर ड्रग्स लेकर फेंकी गई सुइयां भी नजर आ जाती हैं. कपल के घर के बगल में रहने वाली महिला ने बताया कि उसने 33 साल पहले ये घर खरीदा था. तब वहां ये सब नहीं होता था. लेकिन धीरे-धीरे इस एरिया में ड्रग डीलर्स भरते चले गए. आज यहां से सभी लोग भागने की फिराक में हैं. इसी वजह से औने-पौने दाम में इन घरों को बेचकर वो अपना पीछा छुड़ा लेते हैं.

Tags: Ajab Gajab, OMG, Property, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर