Home /News /ajab-gajab /

बेटी की शाकाहारी दोस्त को जमकर मीट खिलाता था कपल, छिपकर बर्गर में डाल देता था अंडे

बेटी की शाकाहारी दोस्त को जमकर मीट खिलाता था कपल, छिपकर बर्गर में डाल देता था अंडे

बिना बताए बेटी की दोस्त को कपल ने बनाया नॉन-वेजेटेरियन (इमेज- सांकेतिक)

बिना बताए बेटी की दोस्त को कपल ने बनाया नॉन-वेजेटेरियन (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) साइट पर एक कपल ने अपनी बेटी की दोस्त के साथ किये धोखे को शेयर किया. हालांकि, कपल का कहना है कि इस धोखे की वजह बच्ची की भलाई थी. कपल की बेटी की दोस्त जो शाकाहारी रही, उसे ये कपल लंबे समय से नॉन-वेज (Vegan Turned Non Vegeterian) खिला रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    इंसान के खानपान का तरीका उसके परिवार से जुड़ा होता है. परिवार क्या खाता है इसी के आधार पर किसी इंसान की डाइट (Different Types Of Diet) फिक्स होती है. दुनिया में आज के समय में कई तरह की डायट फॉलो की जाने लगी है. इसमें वेज, नॉन-वेज, वीगन आदि शामिल है. लेकिन अगर किसी शख्स को बिना जानकारी के ऐसी चीज खिला दी जाए जो उसकी डायट में शामिल ही ना हो तो? सोशल मीडिया पर एक कपल ने अपनी ऐसी ही एक हरकत को लोगों के साथ शेयर किया. सबसे हैरानी की बात ये है कि इस कपल ने जानते हुए अपनी बेटी की दोस्त जो कि 12 साल की है, को नॉन वेज खिला दिया जो बचपन से वीगन थी.

    कपल ने सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर अपने किये कारनामे को शेयर किया. कपल ने रेसित पर खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी की दोस्त जो 12 साल की है, के खाने में मीट और दूध दोनों छिपकर शामिल किये. ऐसा उन्होंने तब किया जब उन्हें पहले से जानकारी थी कि बच्ची वीगन है. उन्होंने लोगों से अपनी इस हरकत की वजह भी शेयर की. Tyla की रिपोर्ट के मुताबिक कपल का मानना था कि वीगन डाइट की वजह से उनकी बेटी की दोस्त का चेहरा पीला लगता था. साथ ही उसका शारारिक विकास भी नहीं हो पा रहा था. इस कारण उन्होंने छिपकर उसे हेल्दी खाना खिलाया.

    parents served daughters vegan friend meat

    बेटी की दोस्त के पेरेंट्स उसे सिर्फ वीगन खाना देते थे

    बेटी की दोस्त की हालत पर लिया फैसला
    इस कपल ने इंटरनेट पर अपनी पहचान छिपाई है. उन्होंने इस वाक्ये को शेयर करते हुए लिखा कि वो और उनकी बेटी, जिसका नाम उन्होंने M रखा है, अक्सर स्लीपओवर के लिए उनके घर रूकती थी. 12 साल की इन बच्चियों के हेल्थ में काफी अंतर था. जहां कपल की बेटी तंदरुस्त थी वहीं उसके मुकाबले बेटी की दोस्त काफी अकमजोर थी. उसकी फिजिकल ग्रोथ भी नहीं हुई थी और उसका चेहरा भी पीला हो गया था. इसकी वजह थी M के परिवार द्वारा उसे दिया जाने वाला डाइट. M के पेरेंट्स स्ट्रिक्ट वीगन डायट फॉलो करते थे जिसमें बच्ची को दूध भी नहीं पीने को दिया जाता था.

    parents served daughters vegan friend meat

    कपल ने M को जमकर मीट खिलाया

    खिलाने लगे अंडा-दूध
    कपल ने बताया कि अपनी बेटी की दोस्त की हालत देखते हुए उन्होंने छिपकर उसे नॉन वेज खिलाया. जब भी M उनके घर रूकती थी तब उसे बर्गर या सैंडविच में मीट डालकर खिला देते थे. इसके अलावा खाने में अंडा, दूध भी शामिल करते थे. कपल ने लोगों को बताया कि अपनी बेटी की दोस्त की हालत देख उन्हें उसपर तरस आता था. उनके मुताबिक़, इस बच्ची की ऐसी हालत उसके पैरेंट्स द्वारा फॉलो किये जाने वाले वीगन डाइट की वजह से थी. इसलिए उन्होंने जानकर उसे नॉन वेज खिलाना शुरू किया. इस स्टोरी को शेयर करने के बाद कई लोगों ने इस पर रियेक्ट किया. जहां कुछ लोगों ने इसे सही बताया वहीं कुछ ने कपल की इस हरकत पर उनकी आलोचना भी की. ये स्टोरी फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    Tags: Food diet, Healthy Diet, Khabre jara hatke, Medicine and buffalo meat, Shocking news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर