• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • जमा पूंजी लगाकर कपल ने खरीदा था घर, खिड़की साफ करने गए तो दीवार से जो निकला, उसने भागने पर किया मजबूर !

जमा पूंजी लगाकर कपल ने खरीदा था घर, खिड़की साफ करने गए तो दीवार से जो निकला, उसने भागने पर किया मजबूर !

घर की दीवार के पीछे छिपा Secret ऐसा था, कि Couple देखकर खौफ में आ गया. (Credit- CNN)

घर की दीवार के पीछे छिपा Secret ऐसा था, कि Couple देखकर खौफ में आ गया. (Credit- CNN)

Sara Weaver और उनके पति घर की एक खिड़की पर लगातार गंदगी देखते थे, जो लाख पोछने से बाद भी नहीं जाती थी. फिर यहां से कुछ अलग ही जीव (Hidden Secret under wall) सामने आया.

  • Share this:

    सपनों का घर (Dream House) खरीदना हर किसी के लिए बेहद खुशी की बात होती है. सोचिए, अगर आपने सारी जमा पूंजी लगाकर कोई घर खरीदा हो और आपको उसमें कुछ ऐसा मिल जाए, जो घर में रहना ही दूभर कर दे, तो कैसा महसूस करेंगे आप? कुछ ऐसा ही महसूस किया एक कपल ने, जब ऑनलाइन बिडिंग (Online Bidding) में घर खरीदने के बाद वे उसमें रहने पहुंचे.

    Sara Weaver और उनके पति ने इस घर को जब रेनोवेट (Renovation of house) करना शुरू किया, तो उन्हें एक खिड़की पर लगातार धूल और कुछ गीला-गीला सा दिखता रहता था. सर्दियों में तो वे इसे इग्नोर करते रहे, लेकिन गर्मियों में यहां लगातार धुंधला और गंदा मिरर दिखने के बाद उन्होंने इसके पीछे की वजह देखनी चाहिए. फिर जो उनके सामने आया, उसकी तो कपल ने कल्पना भी नहीं की थी.

    1872 में बने फार्महाउस में था बड़ा राज़
    ऑनलाइन बिडिंग में सेरा वीवर और उनके पति ने दिसंबर 2020 में ये घर खरीदा था. उन्होंने इसे पहले देखा भी नहीं था और सीधे घर की मरम्मत करानेके लिए पहुंच गए. 1872 में फिलाडेल्फिया के बाहरी इलाके में बने इस फार्महाउस के पुराने मालिक को पता था कि इस घर की दीवार के पीछे एक बड़ी मुसीबत छिपी हुई है. सर्दियों में घर खरीदने के बाद नए मकानमालिक को इस मुसीबत का एहसास भी नहीं ता. हालांकि गर्मियां आते ही उन्होंने अपनी खिड़की के बाहर रोज़ाना कुछ गीली बूंदें और धूल देखनी शुरू की. ये गंदगी लाख सफाई के बाद भी नहीं साफ होती थी.

    दीवार के पीछे जो दिखा, वो दंग करने वाला था
    सीएनएन से बात करते हुए सेरा ने बताया कि उन्होंने खिड़की की दीवार के पीछे जाकर जब देखा, तो वे अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाईं. यहां उन्हें 4 लाख 50 हज़ार मधुमक्खियां यहां दिखाई दीं. उन्होंने दीवार के भीतर मानों अपना साम्राज्य बसा रखा था. वो करीब 35 सालों से यहीं अपना डेरा जमाए हुई थीं. ये नज़ारा देखकर उनके हाथ-पांव फूलने लगे और उन्होंने एक बीकीपर को बुलाकर इन मधुमक्खियों को उसके फार्म हाउस तक रवाना किया.

    ये भी पढ़ें- McDonald के स्वादिष्ट बर्गर को देख लड़की ने तोड़ दिया उपवास, कोर्ट पहुंचकर बोली- ‘मुझे मुआवज़ा दिलवाइए’ 

    दिलचस्प बात तो ये थी कि उन्होंने जिस मधुमक्खी पालने वाले को छत्ते हटाने के लिए बुलाया था, उसने कहा कि वो पहले भी इस काम के लिए यहां आता रहा है. यहां लाखों की संख्या में मौजूद मधुमक्खियां उतनी खतरनाक नहीं निकलीं, जितनी वहां मौजूद लोग समझ रहे थे. फिलहाल मधुमक्खियों के डर से ये कपल उस घर में खुद नहीं रहता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज