होम /न्यूज /अजब गजब /

घर में रोज़ाना गिरती थी गोल्फ बॉल, कपल ने केस करके जीत लिया 37 करोड़ का मुआवज़ा !

घर में रोज़ाना गिरती थी गोल्फ बॉल, कपल ने केस करके जीत लिया 37 करोड़ का मुआवज़ा !

शिफ्टिंग के कुछ दिन बाद ही कपल के घर में धड़ाधड़ गोल्फ बॉल्स गिरने लगीं. (सांकेतिक तस्वीर)

शिफ्टिंग के कुछ दिन बाद ही कपल के घर में धड़ाधड़ गोल्फ बॉल्स गिरने लगीं. (सांकेतिक तस्वीर)

Couple Sue Golf Course : एरिक (Erik) और एथिना टेंक्ज़र (Athina Tenczar) ने अपना घर गोल्फ कोर्स के पास खरीदा था, लेकिन यहां उनकी ज़िंदगी में सुकून के बजाय नई समस्या पैदा हो जाती थी.

Couple Wins Millions Over Ball Bombardment : जब भी लोग अपने लिए घर खरीदते हैं तो उनकी कोशिश रहती है कि घर में सुकून और शांति रहे. एरिक (Erik) और एथिना टेंक्ज़र (Athina Tenczar) ने भी ऐसा ही सोचकर अपना ड्रीम हाउस एक गोल्फ कोर्स के पास लिया. हालांकि उन्हें नहीं पता था कि यहां सुकून के बजाय हर दिन उनके घर में कुछ न कुछ टूटा ही रहता था. इसकी वजह गोल्फ कोर्स से आने वाली बॉल्स थीं.

अमेरिका का के मैसाच्युसेट्स (Massachusetts, America) में रहने वाले कपल एरिक (Erik) और एथिना (Athina Tenczar) ने करोड़ों रुपये लगाकर अपने लिए सुंदर सी लोकेशन पर घर खरीदा. उन्हें अपने 3 छोटे बच्चों को पालने-पोसने के लिए ये जगह अच्छी लगी. शिफ्टिंग के कुछ दिन बाद ही उनके घर में धड़ाधड़ गोल्फ बॉल्स गिरने लगीं. कभी उनके घर की खिड़की टूटी होती थी तो कभी सीधी गोल्फ बॉल उनके लॉन में गिर जाती थी. कपल ने कभी इस समस्या के बारे में पहले सोचा ही नहीं था.

कपल को घर में मिले 700 गोल्फ बॉल्स
डेली स्टार के मुताबिक जब से कपल घर में शिफ्ट हुआ, तब से अब तक उन्हें गोल्फ कोर्स से 700 गोल्फ बॉल्स घर में गिर चुकी हैं. जिसकी वजह से उनके घर में जगह-जगह टूट-फूट और डेंट हो गए हैं. इतना ही नहीं गोल्फ बॉल्स के घर के दरवाज़े-खिड़कियों से टकराने के बाद गोली लगने जैसी आवाज़ होती थी. हद तो तब हो गई जब बॉल्स गिरने की वजह से कपल ने अपने घर का एक छोटा एरिया उड़ती हुई चीज़ों से बचाने के लिए डेक लगा दिया. फिर भी शोर से परेशान होने के बाद कपल ने इस मामले को कोर्ट तक घसीटा.

ये भी पढ़ें- घर की दीवार में शख्स को मिला खाने का पैकेट, ‘अनारकली’ की तरह चुनवा कर रखी थी फ्रेंच फ्राई!

कपल को मिला 36 करोड़ का मुआवज़ा
गोल्फ बॉल्स की आवाज़ और घर के नुकसान की बात जब कोर्ट में रखी गई तो दिसंबर में प्लाईमाउथ सुपीरियर कोर्ट ने परिवार को मानसिक और भावनात्मक डैमेज के तौर पर £2.7million यानि 25 करोड़ रुपये तक का मुआवज़ा देने का आदेश दिया. चूंकि केस 6 दिन तक चला था, इसलिए इंटरेस्ट लगाकर ये रकम £3.8million यानि करीब 37 करोड़ के आस-पास सेट हुई. कपल का कहना है कि उन्होंने इस मामले को लेकर पहले कंट्री क्लब से बात करनी चाही थी, लेकिन परिस्थितियां ऐसी बनीं कि उन्हें वकील के ज़रिये मामला कोर्ट तक पहुंचाना पड़ा.

Tags: Ajab Gajab news, Golf, Viral news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर