Home /News /ajab-gajab /

court ordered man to pay ex girlfriend 91 thousand as he urinated in her expensive bag pratp

ब्वॉयफ्रेंड ने किया लड़की के महंगे बैग पर पेशाब, कोर्ट ने दर्द समझकर दिलाया 91 हज़ार का मुआवज़ा !

दक्षिण कोरिया की कोर्ट ने एक्स-गर्लफ्रेंड को 91 हज़ार का मुआवज़ा दिलवाया. (Credit- Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

दक्षिण कोरिया की कोर्ट ने एक्स-गर्लफ्रेंड को 91 हज़ार का मुआवज़ा दिलवाया. (Credit- Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

Bizarre Court Case : दक्षिण कोरिया की सिविल कोर्ट ने एक 31 साल के शख्स को अपनी पूर्व प्रेमिका को 91 हज़ार रुपये की रकम देने का आदेश दिया है क्योंकि उसने लड़की का महंगा और ब्रांडेड बैग खराब कर दिया था

जब दो लोग एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होते हैं, तो एक-दूजे की सारी चीज़ें अच्छी लगती हैं. इसी तरह जब उनका रिश्ता टूटता है तो वे अगले के साथ बुरी से बुरी तरह पेश आते हैं. कोई भी ऐसी चीज़ नहीं छोड़ते, जिससे सामने वाले को तकलीफ हो. दक्षिण कोरिया में भी एक कपल का रिश्ता जब टूटा तो ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसी हरकत की, जो गर्लफ्रेंड को नागवार गुजर गई और वो इस मामले को कोर्ट तक लेकर पहुंच गई.

दिलचस्प मामला ये था कि ब्वॉयफ्रेंड ने हदें पार करते हुए रिश्ता तोड़ने के साथ ही गर्लफ्रेंड के महंगे हैंडबैग में पेशाब कर दिया. भड़की लड़की ने कोर्ट का सहारा रलिया और दक्षिण कोरिया की सिविल कोर्ट ने एक 31 साल के शख्स को अपनी पूर्व प्रेमिका को 91 हज़ार रुपये की रकम देने का आदेश दिया है क्योंकि उसने लड़की का महंगा और ब्रांडेड बैग खराब कर दिया था.

ब्वॉयफ्रेंड ने बहस के दौरान की घटिया हरकत
ये अजीबोगरीब कहानी पिछले साल अक्टूबर महीने की है. सियोल का रहने वाला 31 साल का ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के घर में था, जब उनकी बहस होनी शुरू हुई. मामला बढ़ते-बढ़ते काफी आगे चला गया और बात पैसों पर आ गई. गर्लफ्रेंड के ज्यादा पैसे खर्च करने पर चल रही बहस के बीच ब्वॉयफ्रेंड उसका महंगा Louis Vuitton का हैंडबैग कमरे से ले आया और उसमें पेशाब कर दी. साउथ कोरियन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने पुलिस से इस बात की शिकायत की, जिसके बाद ब्वॉयफ्रेंड अपनी हरकत से मुकर गया. हालांकि फोरेंसिक टेस्ट के बाद ये बात साफ हो गई कि लड़की की शिकायत सच है.

कोर्ट ने दिलवाया 91 हज़ार का मुआवज़ा
टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आखिरकार ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी शर्मनाक गलती को स्वीकार किया. लड़की इस मामले को लेकर कोर्ट तक गई और उससे अपने नुकसान की भरपाई मांगी. पूरा मामला सुनने के बाद जज ने भी एक्स हो चुके ब्वॉयफ्रेंड को $1,150 यानि 91 हज़ार से भी ज्यादा की रकम लड़की को मुआवज़े के तौर पर दिलवाई. कोर्ट ने पहला अपराध होने की वजह से उसे थोड़े से दंड पर ही छोड़ दिया. हालांकि ये घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Bizarre news, Viral news, Weird news

अगली ख़बर