कोरोना संक्रमित पति ने मरने से पहले अस्पताल से पत्नी के नाम लिखा खत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है चिट्ठी

फोटो: सोशल मीडिया

फोटो: सोशल मीडिया

अमेरिका के टेक्सस (Texas) शहर के रहने वाले 45 साल के बिली लॉरिडो (Billy Loredo) कोरोना संक्रमित (Coronavirus Positive) पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. अस्पताल में रहने के दौरान शायद उन्हें ये एहसास हो गया था कि वो अब अधिक जीवीत नहीं रहेंगे. तब अस्पताल (Hospital) से ही उन्होंने अपनी पत्नी के नाम एक चिट्ठी (Letter) लिखी जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी से अपने दिल की बात कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 1:21 PM IST
  • Share this:

कोरोना महामारी ने भारत ही नहीं दुनिया के अन्य देशों में भी कोहराम मचाया है. इस महामारी के कारण कई लोगों को अपने प्रियजनों को खोना पड़ा. बिली लॉरिडो नाम के व्यक्ति भी ऐसे ही एक व्यक्ति थे जिनकी जान इस वायरस ने ले ली. बिली नहीं रहे मगर उनके द्वारा पत्नी को लिखी गई उनकी चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अमेरिका के टेक्सस शहर के रहने वाले 45 साल के बिली लॉरिडो कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. अस्पताल में रहने के दौरान शायद उन्हें ये एहसास हो गया था कि वो अब अधिक जीवीत नहीं रहेंगे. तब अस्पताल से ही उन्होंने अपनी पत्नी के नाम एक चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी से अपने दिल की बात कही. जब बिली की पत्नी और बिली के भाई को ये चिट्ठी मेल के माध्यम से प्राप्त हुई तब वो ये समझ गए थे कि ये बिली की आखिरी चिट्ठी है.

बिली ने चिट्ठी में ये लिखा-

"मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूं कि मैं अपनी जिंदगी को बचाने के लिए हर दिन लड़ रहा हूं. ये लड़ाई मैं तुम्हारे लिए कर रहा हूं क्योंकि मैं तुम्हें फिर से देखना चाहता हूं. तुम मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हो और मैं तुम्हें हर दिन याद करता हूं. मैं जानता हूं कि मैं आदर्श पति नहीं हूं जो मैं बनना चाहता हूं पर मैं वो बनने की पूरी कोशिश करता हूं. तुम मेरे लिए हमेशा आदर्श पत्नी रही हो, तब भी, जब मैं गुस्सा होता हूं और कहता हूं कि तुम नहीं हो. 99 प्रतिशत बार तुम सही रही हो और मैं गलत रहा हूं और मुझे ये बात बहुत पसंद है. अगर मैं इस परिस्थिति से बाहर निकल जाता हूं तो मैं तुम्हें यकीन दिलाता हूं कि मैं भगवान की नजरों में, अपने जीवन में और एक पति के रूप में बेहतर इंसान बनूंगा. तुम हमेशा एक योग्य व्यक्ति डिजर्व करती हो और अगर मुझे दूसरा मौका मिला तो मैं योग्य बनकर दिखाउंगा. भले मैं जीवीत ना रहूं, पर मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्हारे साथ बहुत खुशहाल जिंदगी बिताई है और ऐसी जिंदगी को मैं किसी भी धन दौलत से नहीं तोल सकता हूं.  मेरे जाने के बाद मैं चाहता हूं कि तुम बेहद खुश रहो और मन में कोई पछतावा मत रखो. हमने बहुत खुशहाल वक्त साथ में बिताया है. मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं और तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. मैं लड़ता रहूंगा. ढेर सारा प्यार, बिली."

Sonya kypuros
फोटो: Sonya Kypuros

बिली वकील के तौर पर काम करते थे. उनके भाई और पत्नी उनकी बहुत तारीफ करते हैं. उनके जाने के बाद दोनों बहुत निराश हैं. नवंबर में बिली कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बिली की वाइफ ने बताया कि बिली काफी रोमांटिक थे और हमेशा अपनी वाइफ सोनया को लव लेटर भेजा करते थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज