होम /न्यूज /अजब गजब /Viral Video: क्रैश प्लेन की ट्रेन से टक्कर, 5 सेंकेंड की देरी होती तो ज़िंदा नहीं बचता पायलट ...

Viral Video: क्रैश प्लेन की ट्रेन से टक्कर, 5 सेंकेंड की देरी होती तो ज़िंदा नहीं बचता पायलट ...

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California, USA) में एक प्लेन के ट्रेन की पटरियों पर क्रैश होने के बाद बड़ा हादसा टल गया. (Credit- Social Media)

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California, USA) में एक प्लेन के ट्रेन की पटरियों पर क्रैश होने के बाद बड़ा हादसा टल गया. (Credit- Social Media)

Plane Crash in US : अमेरिका के कैलिफोर्निया (California, USA) से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद प्लेन (Train Hit Crashe ...अधिक पढ़ें

अक्सर हम फिल्मों में किसी की जान बचने के ऐसे सीन देखते हैं, जहां 2 सेकेंड की भी देरी बड़े हादसे के लिए काफी होती है. अमेरिका (United States News) के कैलिफोर्निया में रविवार को ऐसा ही फिल्मी सीन दिखाई दिया, जो स्क्रिप्टेड नहीं होकर असल था. यहां एक प्लेन रेल की पटरी पर क्रैश हो गया और उसका पायलट प्लेन (Plane Crashed on Train Track) के अंदर ही बदहवाश होकर फंसा हुआ था.

इस दृश्य में और भी ज्यादा मुश्किल तब पैदा हो गई, जब सामने से धड़धड़ाती हुई ट्रेन चली आ रही है. पुलिस वाले मौके पर पहुंच चुके थे और उन्होंने ट्रेन को आते देखने के बाद अपना दम झोंक दिया, ताकि पायलट की जान बचाई जा सके. आखिरकार जो वीडियो में हुआ, उसे देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा.

पटरी पर क्रैश हो गया था प्लेन
स्थानीय मीडिया के मुताबिक क्रैश हुआ प्लेन कैलिफोर्निया के पैकोइमा से उड़ा था, लेकिन कुछ तकनीकी खराबी के चलते थोड़ी दूर जाकर ही क्रैश हो गया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में क्रैश विमान को पटरियों पर गिरा देखा जा सकता है. साथ ही कुछ पुलिसवालों को ट्रेन आने से पहले पायलट को निकालने के लिए जूझते हुए देखा जा सकता है. इसी वक्त दूसरी तरफ से आती हुई ट्रेन को देखकर पुलिसवाले और भी ज्यादा जल्दबाज़ी में हैं, जबकि प्लेन का पायलट पूरी तरह बदहवास लग रहा है.

ये भी पढ़ें-Viral : मौत को छूकर निकल गया पेंग्विन, वीडियो देख सन्न रह जाएंगे आप !

5 सेकेंड की भी देरी भी भारी पड़ती
काफी जद्दोज़हद के बाद पुलिसवालों ने किसी तरह पायलट को बाहर निकाला. वे उसे खींचकर दूसरी तरफ ले ही जा रहे थे, इसी बीच पीछे से ट्रेन के गुजरने का क्लिप भी आप देख सकते हैं. ट्रेन जिस तरह प्लेन के मलबे की धज्जियां उड़ाते हुए निकलती है, उसे देखकर आप दहल जाएंगे. अगर पुलिसवाले पायलट को बाहर निकाल नहीं लेते तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी. लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने इस बहादुरी के लिए अपने पुलिसकर्मियों की तारीफ करते हुए इस घटना का वीडियो शेयर किया है.

Tags: United States (US), Viral news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें