जिम में कैद हुई शर्मनाक घटना, एक्सरसाइज करवाते हुए ट्रेनर ने लड़की संग की ऐसी बदतमीजी

ट्रेनर ने पीछे से आकर लड़की को छुआ और आराम से निकल गया

ट्रेनर ने पीछे से आकर लड़की को छुआ और आराम से निकल गया

फिलीपींस (Philippines) में रहने वाली 22 साल की फिटनेस गुरु फ़र्न (Fitness Guru Fern) ने महिलाओं को अवेयर करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो को फ़र्न अपना फॉर्म चेक करने के लिए रिकॉर्ड कर रही थी लेकिन अचानक इसमें उसके ट्रेनर की शर्मनाक हरकत कैद हो गई.

  • Share this:

भारत के जिमों (Gyms) में अक्सर लड़कों की ज्यादा संख्या देखने को मिलती है. लेकिन अब लड़कियां भी अपने फिटनेस (Fitness) को लेकर काफी सजग हो गई हैं. इस बीच फिलीपींस में एक जिम गोइंग लड़की ने अपने ट्रेनर की शर्मनाक हरकत का वीडियो पोस्ट किया है. फ़र्न नाम की लड़की काफी समय से जिम जा रही थी. इस बीच उसने बेंट ओवर (Bent Over) करते हुए अपना फॉर्म रिकॉर्ड करने का फैसला किया. लेकिन उसे अंदाजा भी नहीं था कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है?

फ़र्न ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटोक पर ये वीडियो पोस्ट किया जहां से हो गया. जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान वहां काम करने वाले पर्सनल ट्रेनर ने अचानक उसे पीछे से गलत ढंग से हाथ लगाया. इसके बाद लड़की हड़बड़ा गई. उसने इसका विरोध किया जिसके बाद ट्रेनर इसे मजाक बताने लगा. लेकिन असल में फ़र्न अपने साथ हुई बदतमीजी को समझ चुकी थी. लोगों को अवेयर करने के लिए उसने ये वीडियो पोस्ट किया.

वेट्स के साथ कर रही थी एक्सरसाइज

वीडियो में फ़र्न को बेंट ओवर कर रही थी. उसका मुंह दीवार की तरफ था. एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक वहां ब्लू रंग की गंजी और काले शॉर्ट पहनकर आया एक शख्स खड़ा हो गया. उसने थोड़ी देर वहां खड़े होकर लड़की को ध्यान से देखा. इसके बाद जैसे ही फ़र्न झुकी, उसने पीछे से फ़र्न को गलत तरीके से छुआ. फिर अपना हाथ हटाया और वहां से चला गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए फ़र्न ने लिखा कि शख्स को पता नहीं था कि उसकी ये हरकत रिकॉर्ड हो गई है.
लाखों लोगों ने देखा वीडियो

फ़र्न ने बदतमीजी के इस सबूत को जिम मैनेजमेंट को दिखाया. साथ ही उसपर एक्शन लेने की भी रिक्वेस्ट की. वीडियो को अपलोड करने के बाद से अब तक 50 लाख लोग देख चुके हैं. लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट्स किये। कुछ लोग इस बेहूदा हरकत के सपोर्ट में आकर इसे फ्रेंडली बता रहे थे. ऐसे लोगों को कुछ अन्य यूजर ने ये कहते हुए खारिज कर दिया कि चाहे कोई भी बात हो, ये हरकत सपोर्ट करने लायक नहीं है. जिम में बदतमीजी का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले सिंगापुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था.

जिम ने लिया एक्शन



लड़की की कम्प्लेन के बाद जिम ने ट्रेनर को निकाल दिया है. जिम के मुताबिक, ये हरकत जिम के नियमों के खिलाफ है. इस कारण ट्रेनर को निकाल दिया गया है. वहीं कई लोगों ने शख्स पर पुलिस कार्यवाई करने की डिमांड कर रहे हैं. उन्होंने कमेंट किया कि ये हरकत काफी शर्मनाक है. इसपर स्ट्रिक्ट एक्शन लिया जाना चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज