असलियत में ऐसा दिखता है भूत! बस स्टैंड पर खींची इस Photo से हो गया खुलासा

बस स्टैंड पर नन के पीछे खड़े भूत को देख लोग हैरान हैं

बस स्टैंड पर नन के पीछे खड़े भूत को देख लोग हैरान हैं

क्रोएशिया (Croatia)देश में रहने वाले एक शख्स ने बस स्टैंड (Bus Stand) पर खड़े भूत की तस्वीर शेयर की है. महिला का दावा है कि ये असली भूत था को वहां बस का इंतजार कर रहा था. देखने में इंसान की तरह नजर आ रहे इस भूत के पैरों से असलियत का खुलासा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 2:17 PM IST
  • Share this:
आपने भूत-प्रेत से जुड़ी कई खबरें सुनी होंगी. कई वीडियोज भी सामने आते हैं, जिनमें भूतों को देखने का दावा किया जाता है. हालांकि, लोग इन वीडियो को कई आधार पर खारिज कर देते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रोएशिया के एक शख्स दवारा खींची गई फोटो वायरल हो रही है. ईवन रुबिल (Ivan Rubil) नाम के इस शख्स ने बस स्टॉप पर एक तस्वीर खींची जिसमें एक औरत बस स्टैंड पर खड़ी नजर आई. पहली नजर में ये महिला नॉर्मल नजर आ रही थी. लेकिन इसे गौर से देखने पर समझ आया कि महिला असल में भूत थी.

बस स्टैंड पर क्लिक हुई फोटो

पेशे से टूर गाइड ईवन ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर की. इसे बस स्टैंड पर क्लिक किया गया. दिन के उजाले में बस स्टैंड पर खड़े कई लोगों के बीच ही ये भूत खड़ा था. ईवन ने कहा कि पहले तो उसे महिला के रूप में खड़ा ये भूत नॉर्मल नजर आया लेकिन इसके बाद जब उसने पैरों पर गौर किया तो उसके होश उड़ गए.

ट्रांसपेरेंट थे पैर
ईवन ने गौर किया कि नन के पीछे खड़ी इस 'महिला' के पैर ट्रांसपेरेंट थे. उसके आर-पार देखा जा सकता था. बस स्टैंड के सड़क पर खींची लेकिन महिला के पैरों से साफ़ नजर आ रही थी. ये देखकर ईवन के हाथ-पैर फूल गए. उसने तुरंत अपना कैमरा निकाल कर उसकी तस्वीर खींच दी. इसके बाद जब इसे शेयर किया गया, तब देखते ही देखते ये वायरल हो गया. अभी तक ईवन के इस पोस्ट को 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज