Home /News /ajab-gajab /

customer smacks face in superclean glass wall of restaurant offered free food as apology sankri

चमचमाते कांच को देख नहीं पाई कस्टमर, टकराने के बाद हुई चोटिल तो रेस्त्रां ने दिया फ्री खाना

कांच से टक्कर के बाद कस्टमर के होंठों में आई सूजन (इमेज- फेसबुक)

कांच से टक्कर के बाद कस्टमर के होंठों में आई सूजन (इमेज- फेसबुक)

सिंगापुर के एक रेस्त्रां को अपनी ऐसी गलती है के लिए कस्टमर को फ्री खाना देना पड़ा, जो उसने जानते हुए नहीं की थी. रेस्त्रां के कांच के दरवाजे इतने साफ़ थे कि कस्टमर उसे देख नहीं पाई और कांच से टकरा कर चोटिल हो गई.

साफ़- सफाई अच्छी बात है. खासकर अगर आप रेस्त्रां चला रहे हैं तो वहां सफाईं काफी जरुरी होती है. खाने पीने की जगह अगर गन्दी हो तो बीमारियों को न्योता मिलने में देर नहीं लगती. लेकिन सिंगापुर के एक रेस्त्रां को अपनी सफाई की वजह से नुकसान झेलना पड़ गया. जी हां, इस रेस्त्रां में उतनी सफाई थी कि इसके कांच के दरवाजे लगभग इनविजिबल थे. कांच पर किसी तरह का निशान ना होने की वजह से कई लोगों को ये दिखाई भी नहीं देते थे. इसी ग़लतफ़हमी में एक कस्टमर सीधे कांच से टकरा गई और चोटिल हो गई. इसके बाद रेस्त्रां ने माफ़ी के तौर पर महिला को फ्री का खाना खिलाया और उम्रभर के लिए डिस्काउंट भी दे डाला.

जानकारी के मुताबिक़, महिला की उम्र करीब 53 साल थी. वो जब रेस्त्रां के अंदर जा रही थी तो उसे कांच की दीवार नजर नहीं आई और वो सीधे इससे टकरा गई. इसके बाद वहां गिरते ही वो शर्मिंदा भी हो गई. पहचान मैडम सु के तौर पर हुई. ये रेस्त्रां सिंगापुर के रैफल्स शहर में स्थित है. घटना एक मई की बताई जा रही है. महिला रेस्त्रां में लंच करने गई थी, जहां उसके साथ ये हादसा हो गया. मेन गेट पर गार्ड था, जिसने उसके लिए दरवाजा खोल दिया था. अंदर जाकर महिला ने खाना ऑर्डर किया और इसके बाद वाशरूम चली गई. वहां से लौटते हुए उसके साथ ये हादसा हो गया.

अदृश्य दीवार से हुई टक्कर
जब सु वाशरूम से निकली, तो वापस अपनी टेबल तक जाने लगी. इस दौरान उसने कांच की दीवार को नहीं देखा और सीधे उससे टकरा गई. कांच इतनी साफ थी कि लगभग अदृश्य ही थी. ऐसे में सु उसे देख नहीं पाई और ये हादसा हो गया. सु ने घटना को लेकर साफ़ किया कि उस वक्त वो अपने मोबाइल को नहीं देख रही थी. उसका सारा ध्यान वहीं था लेकिन कांच इतना साफ़ था कि उसे दिखाई ही नहीं दिया. उसके गिरते ही तुरंत रेस्त्रां स्टाफ ने उसे उठाया और उसकी टेबल तक पहुंचाया. गनीमत थी कि सु को ज्यादा चोटें नहीं आई. रेस्त्रां वालों ने उसे क्लिनिक के जाने का भी इफ्फेर दिया था. लेकिन उसने इंकार कर दिया.

खिलाया फ्री का खाना
इस घटना के बाद रेस्त्रां ने माफ़ी मांगते हुए सु को फ्री का खाना खिलाया. यानी सु से लंच के पैसे नहीं लिए गए. इसके अलावा उसे कई फ्री डिशेस भी खिलाई गई. सु के मुताबिक़, इस घटना के बाद उसके होंठों में हलकी सूजन आई थी. उसने रेस्त्रां वालों से कांच की दीवार के पास किसी तरह की बैरिकेडिंग लगा देने की अपील की, ताकि किसी और के साथ ये दुर्घटना ना हो. रेस्त्रां ने भी इसे मान लिया और वहां बैरिकेडिंग लगा दी. इस घटना को बाद में फेसबुक पर शेयर किया गया, जहां से ये वायरल हो गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Viral news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर