होम /न्यूज /अजब गजब /देह-व्यापार और फिर 4 साल जेल, पाकिस्तान मॉडलिंग करने गई लड़की ने बताया दर्द, पाकिस्तानियों ने नर्क की जिंदगी

देह-व्यापार और फिर 4 साल जेल, पाकिस्तान मॉडलिंग करने गई लड़की ने बताया दर्द, पाकिस्तानियों ने नर्क की जिंदगी

मॉडलिंग का सपना दिखा पाकिस्तान पहुंची थी मॉडल (इमेज- AFP)

मॉडलिंग का सपना दिखा पाकिस्तान पहुंची थी मॉडल (इमेज- AFP)

खूबसूरत चेक मॉडल टेरेज़ा हलुस्कोवा पाकिस्तान मॉडलिंग करने गई थी. लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस देश में वो अ ...अधिक पढ़ें

हर लड़की अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती है. आज के समय में ये बेहद जरुरी भी है. एक लड़की अगर आत्मनिर्भर होती है तो उसे कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना पड़ता है. लेकिन कहते हैं ना कि जैसा सोचो, अक्सर वैसा ही हो, ये जरुरी नहीं है. आज हम जिस लड़की की कहानी आपको बताने जा रहे हैं, शायद उसने अपनी लाइफ जैसी सोची थी, वैसी नहीं हो पाई. हम बात कर रहे हैं चेक मॉडल टेरेज़ा की. टेरेजा ने बड़े अरमानों से पाकिस्तान में कदम रखा था. वो वहां एक मशहूर मॉडल बनने गई थी. लेकिन मॉडलिंग की जगह उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया.

मॉडल के टॉर्चर की स्टोरी यही नहीं रुकी. कुछ समय के बाद जब उसने नर्क से निकलने का फैसला किया, तो उसे झूठे केस में ड्रग्स स्मगल करने के जुर्म में जेल के अंदर डाल दिया गया. अब जेल से चार साल बाद बाहर आई मॉडल ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि अक्सी उसके सपनों को पाकिस्तान में कुचल कर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी गई. मॉडल की दर्दभरी कहानी जानने के बाद कई लोग हैरान हैं कि कैसे एक देश ने बाहर से आई लड़की को टॉर्चर किया.

नर्क कर दी जिंदगी
चेक मॉडल ने अपनी स्टोरी एक सीरीज नो होल्ड्स बेयर्ड में शेयर की. इसमें उसने पाकिस्तान में अपने साथ हुई सारी दास्तां बयान की. उसने बताया कि कैसे पाकिस्तान के एयरपोर्ट पर किसी ने उसके सामान में साढ़े 8 किलो हेरोइन डाल दिया. इसके बाद उसे जनवरी 2018 में जेल में डाल दिया गया. सिर्फ 22 साल की उम्र में टेरेज़ा पाकिस्तान में मॉडलिंग करने गई थी. लेकिन नारकोटिक्स ने उसे अरेस्ट कर जेल में डाल दिया. इसके बाद उसे आठ साल आठ महीने जेल की सजा सुना दी गई. हालांकि, कई अपील्स के बाद उसे 2022 में रिहा किया गया. अब बाहर आकर उसने जेल में नर्क सी बिताई जिंदगी को शेयर किया.

woman in pakistani jail

नर्क से भी बदतर लाइफ जीने को हुई मजबूर

आसान नहीं थी जिंदगी
टेरेज़ा ने बाट्या कि अपने होम टाउन Uherské Hradiště में वो एक कैफे में काम करती थी. वहां पैसों के अभाव में उसे मज़बूरी में देह व्यापार के दलदल में उतरना पड़ा. इस दलदल में उसे कई देशों में घूमना पड़ा. देह व्यापार से बाहर निकलने की उम्मीद उसे एक शख्स ने दी, जिसने उसे पाकिस्तान में मॉडलिंग का ऑफर दिया. अपनी इज्जत भरी जिंदगी वापस पाने के लिए टेरेज़ा पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई. लेकिन वहां वो हुआ जिसकी उसने सपने में भी कल्पना नहीं की थी. यहां एयरपोर्ट पर उसे ड्रग्स की तस्करी के आरोप में अरेस्ट किया गया जिसके बाद जेल में उसे नर्क भोगना पड़ा. वहां जानवरों सी हालत में कैदियों को रखा जाता था. ना समय पर खाना मिलता ना मेडिकल सुविधा. अब टेरेज़ा वापस अपनी लाइफ को ट्रैक पर ला रही है. इस समय वो एक वेट्रेस की नौकरी कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें