होम /न्यूज /अजब गजब /बीवी को दूसरे मर्द से हुआ प्यार तो पति ने 5 साल के बेटे की कर दी हत्या! भेजी डेडबॉडी की फोटो

बीवी को दूसरे मर्द से हुआ प्यार तो पति ने 5 साल के बेटे की कर दी हत्या! भेजी डेडबॉडी की फोटो

 50 वर्षीय इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है (News18Hindi)

50 वर्षीय इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है (News18Hindi)

Murder Case: जैसे ही महिला को अपने बेटे की लाश की तस्वीर मिली, उसने तुंरत पुलिस को फोन किया. पुलिस की एक टीम होटल भेजी ...अधिक पढ़ें

Viral News: कोलंबिया में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पिता पर अपने पांच साल के बेटे की हत्या का आरोप लगा है. खबरों के मुताबिक पिता ने अपने मासूम की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसकी बीवी किसी दूसरे से प्यार करने लगी थी. इतना ही नहीं इस शख्स ने हत्या के बाद डेडबॉडी की फोटो भी अपनी बीवी को भेज दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक गेब्रियल एनरिक गोंजालेस क्यूबिलोस ने हत्या के बाद अपने बेटे गेब्रियल एस्टेबन की डेडबॉडी को मध्य कोलंबिया के एक होटल के कमरे में छोड़ दिया. 50 वर्षीय इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि उसने पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश भी की थी. लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

कुबिलोस ने कथित तौर पर रविवार 2 अक्टूबर को अपने बेटे का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसने हत्या कर दी. उसके बाद उसने कथित तौर पर अपने पूर्व पत्नी कोनसुएलो रोड्रिग्ज को गेब्रियल के डेडबॉडी की एक तस्वीर भेजी और हत्या की बात कबूल कर ली. वॉट्सऐप मैसेज में कथित तौर पर लिखा था, ‘उसकी हत्या के बाद मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई. अब आप एडिलसन और वेस्ली के साथ ट्रिसिटिको के बिना अकेले आनंद ले सकते हैं. बधाई!’

जैसे ही महिला को अपने बेटे की लाश की तस्वीर मिली, उसने तुंरत पुलिस को फोन किया. पुलिस की एक टीम होटल भेजी गई. सीसीटीवी की मदद से महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. कहा जा रहा है इस सिलसिले में महिला के प्रेमी से भी पूछताछ की जा सकती है. फिलहाल इस मर्डर कांड से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

Tags: Cruel murder, OMG News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें