Home /News /ajab-gajab /

dancer performing belly dance at funeral video goes viral video sankri

श्रद्धांजलि सभा में नाचने वाली को बुला करवाया डांस, लोगों ने पूछा- इन्हें दुःख है या ख़ुशी?

डांसर ने सलमान खान के गाने पर किया डांस (इमेज- इंस्टाग्राम)

डांसर ने सलमान खान के गाने पर किया डांस (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक श्रद्धांजलि सभा में नाचने वाली सलमान खान की फिल्म के गाने पर नाचती नजर आई.

अपनों को खोना काफी मुश्किल होता है. जिसके साथ आपने समय बिताया है, जिसके साथ रहे हैं, इसे खो देना काफी दुखदायी होता है. भारत में जब किसी की मौत होती है, तो उसके बाद कई दिनों तक पूजा-पाठ करवाया जाता है ताकि जाने वाले की आत्मा को शान्ति मिल सके. इसके बाद भोज करवाकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाता है. दुःख के इस समय में लोग आकर जाने वाले के रिश्तेदारों को सांत्वना देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी श्रद्धांजलि सभा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस अजीबोगरीब श्रद्धांजलि सभा में एक डांसर को नाचते देखा गया. ये डांसर सलमान खान के फिल्म वांटेड के गाने पर नाचती नजर आई. सभा में आए लोग डांस का मजा लेते दिखाई दिए. हर कोई ये देख कर हैरान रह गया कि भला श्रद्धांजलि सभा में ये क्या हो रहा है. लड़की आराम से ठुमके लगाती नजर आई. बैकग्राउंड में एक बुजर्ग महिला की तस्वीर लगी हुई है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि श्रद्धांजलि सभा इसी बुजुर्ग महिला की होगी.

दुःख है या ख़ुशी
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memer__king नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. इसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इन्हें ख़ुशी है या दुख? आमतौर पर जब किसी की मौत होती है तो लोग शोक मनाते हैं. लेकिन यहां तो उल्टा ही नजारा देखने को मिला. ऐसा लग रहा था कि मौत का जश्न मनाया जा रहा है. वीडियो कहां का है, ये पता नहीं चल पाया है लेकिन लोग इस तरह की श्रद्धांजलि सभा देखकर हैरान हैं.

dancer at funeral

लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स
सोशल मीडिया पर ये वीडियो पहले भी शेयर किया जा चुका है. एक बार फिर इसे शेयर किया गया, जहां से ये वायरल होने लगा है. लोगों ने इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स किये. एक शख्स ने लिखा कि ऐसी श्रद्धांजलि सभा देख स्वर्ग से आत्माएं भी नाचने लगेगी. वहीं एक ने लिखा कि उसे भी ऐसी ही श्रद्धांजलि सभा चाहिए. कई लोगों ने अपने दोस्तों को टैग करते हुए ऐसी ही श्रद्धांजलि सभा करवाने की मांग की.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर