होम /न्यूज /अजब गजब /इंटरनेट पर 'जादुई हुडी' ने मचाई धूम, म्यूज़िक के साथ ही बदल लेती है अपना रंग!

इंटरनेट पर 'जादुई हुडी' ने मचाई धूम, म्यूज़िक के साथ ही बदल लेती है अपना रंग!

आपके लिए जानना मुश्किल हो जाएगा कि आखिर हुडी का रंग कब बदल गया? (Credit-factsdailyy)

आपके लिए जानना मुश्किल हो जाएगा कि आखिर हुडी का रंग कब बदल गया? (Credit-factsdailyy)

Jumper Colour Changes on Musical Beat: वीडियो में डांसर के का रंग म्यूज़िक की बीट पर कुछ यूं बदलता है कि आपकी आंखें और ...अधिक पढ़ें

Optical Illusion of Jumper Colour : कहते हैं कानों सुनी बात पर भरोसा नहीं करना चाहिए. हालांकि हमारी आंखों और दिमाग को भी धोखा (Optical Illusion) देने वाली तमाम ट्रिक्स अब मौजूद हैं, जिन्हें देखकर इंसान का अपनी नज़रों पर से भी भरोसा उठ जाएगा. एक टिकटॉक (Viral TikTok Video) स्टार ने ऐसा ही एक वीडियो डाला है, जिसे देखने के बाद लोग उसके हुडी के असली रंग को पहचानने में झल्ला जा रहे हैं.

वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम क्रिश्चियन केसनील (Christian Kesniel) है, जो पेशे से वीडियो एडिटर और डांसर भी हैं. उन्होंने अलग-अलग रंगों की स्वेटशर्ट में डांस करते हुए अपना एक वीडियो टिकटॉक पर डाला, जो 7 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग उनके वीडियो (Viral TikTok Video) में क्रिश्चियन के बदलते हुए स्वेटशर्ट के रंग (Optical Illusion of Jumper Colour) को लेकर अपना दिमाग लगा-लगाकर परेशान हो चुके हैं, लेकिन ये पता नहीं चल पा रहा कि आखिर उनका स्वेटर रंग कब बदल लेता है.

हुडी का रंग कैसे बदल जाता है ?
वायरल हो रहे वीडियो में क्रिश्चियन अलग-अलग रंग की हुडी में डांस करते हुए एक ही फ्रेम में दिख रहे हैं. मल्टिपल वर्जन में डांस करते हुए क्रिश्चियन जैसे ही अपनी जगह बदलकर खड़े होते हैं, देखते ही देखते उनके हुडीज़ का रंग भी किसी जादू की तरह बदल जाता है. बार-बार उनकी जगह तो बदलती है, लेकिन सामने की ओर खड़े क्रिश्चियन की हुडी का रंग आखिरकार वही रहता है, जो पहले था. वीडियो को देखकर लोग दंग हैं और इसे लूप में देखकर जानना चाहते हैं कि कब उनकी नज़रें मिस कर गईं और हुडी का रंग बदल गया.

View this post on Instagram

A post shared by Factsdailyy (@factsdailyy)

" isDesktop="true" id="4999187" >

लोगों ने क्रिश्चियन के वीडियो पर लुटाया प्यार
@christiankesniel नाम से टिकटॉक पर मौजूद क्रिश्चियन के इस वीडियो को 73.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी किया जा रहा है. वीडियो को 50 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. ऑप्टिकल एल्यूज़न के ज़बरदस्त उदाहरण के तौर पर मशहूर हो रहे वीडियो के बारे में खुद क्रिश्चियन ने बताते हुए कहा कि उनकी स्वेटशर्ट दरअसल एक ही रंग की थी, जिसे उन्हें इफेक्ट के सहारे अलग-अलग रंगों में ढाला था.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें