Home /News /ajab-gajab /

डेटिंग पर पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड सुनाने लगा शैतान की कहानी, जान बचाकर भागी लड़की !

डेटिंग पर पहुंचा ब्वॉयफ्रेंड सुनाने लगा शैतान की कहानी, जान बचाकर भागी लड़की !

एना केज़न (Ana Cazan) नाम की ब्रिटिश लड़की (British Girl Dating Gone Wrong) को डेटिंग पर बेहद अजीब अनुभव हुआ. (Credit- Instagram/ Ana Cazan)

एना केज़न (Ana Cazan) नाम की ब्रिटिश लड़की (British Girl Dating Gone Wrong) को डेटिंग पर बेहद अजीब अनुभव हुआ. (Credit- Instagram/ Ana Cazan)

Dating Experience : जब भी कोई शख्स किसी के साथ डेट (Dating on Tinder) पर जाता है, तो उसके मन में तरह-तरह की कल्पनाएं होती हैं. एना केज़न (Ana Cazan) नाम की ब्रिटिश लड़की (British Girl Dating Gone Wrong) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब वो डेटिंग ऐप (Dating App) के ज़रिये एक लड़के से थोड़ी बहुत बातचीत के बाद उससे मिलने पहुंची तो लड़की का एक्सपीरियंस (Bad Experience of Dating) बेहद डरावना था. उसने सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने अपना ये अनुभव साझा किया है और बताया है कि उसके साथ डेट पर कितना खौफनाक वाक्या हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    आजकल डेटिंग के लिए डेटिंग साइट और ऐप्लिकेशंस का कल्चर खूब फल-फूल रहा है. एक फिंगरटिप पर लोग अपने लिए डेटिंग पार्टनर ढूंढ लेते हैं. एक ब्रिटिश लड़की ने भी अपने लिए एक डेटिंग पार्टनर डेटिंग ऐप टिंडर पर ढूंढा. थोड़ा बहुत बातचीत करने के बाद लड़की ने अपने ड्रीम ब्वॉय से मिलने का प्लान बना लिया. उसे क्या पता था कि उसके साथ डेट पर क्या होने वाला है.

    एना केज़न (Ana Cazan) ने अपने साथ हुए अजीबोगरीब वाक्ये के बारे में सोशल मीडिया पर बातचीत करके बताया है. उसने बताया कि वे प्रिंस चार्मिंग से मिलने के लिए काफी उत्साहित थी. चूंकि लड़की हाल ही में एक ब्रेक अप से गुजरी थी, ऐसे में वो नए पार्टनर को लेकर तमाम ख्वाब संजोए हुए थी. उसके लुक्स से खासी इम्प्रेस लड़की ने खुद ही लड़के को डेट के लिए बुलाया भी था.

    Boyfriend ने शुरू कर दीं शैतान की बातें
    लड़की ने स्नैपचैट पर अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के बातचीत करने के बाद ये तय किया कि वे एक-दूसरे से आमने-सामने मिलना चाहेंगे. डेट सेट करने के बाद वे एक बीच पर सनसेट देखने के लिए पहुंचे. खाने-पीने के बाद उन्होंने क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक साथ बैठना चाहा. लड़की का कहना है कि बेंच पर बैठने के बाद ही लड़के ने अजीबोगरीब बातें शुरू कर दीं. पहली डेट पर वो शैतान की बातें कर रहा था. वो बताने लगा कि कॉलेज के दिनों में उसका फ्लैटमेट ही शैतान के प्रभाव में था. लड़की इस बात को सुनकर थोड़ा घबरा गई.

    ये भी पढ़ें- Weird : बार्बी डॉल जैसे कपड़े पहनती है महिला, बेटी के कहने पर बदल लिया लाइफस्टाइल 

    फिर जो हुआ, वो तो हद थी !
    इतना ही नहीं इस अजीबोगरीब शख्स ने लड़की को अपमानित करने के लिए उसे मूर्ख भी कहा और बताया कि वो उसके लिए किस तरह थोड़ी ज्यादा मोटी है. उसने लड़की के पास आकर ये भी कहा कि वो स्मोक करने वाली लड़कियों को पसंद नहीं करता. लड़की ने उसे दूर रखने के लिए स्मोकिंग शुरू की लेकिन इसके खत्म होते ही उसने लड़की को ज़बरदस्ती पकड़ लिया. एना केज़न ने उस वक्त समझदारी दिखाते हुए अपनी दोस्त को कॉल किया और वहां से उल्टे पांव भाग गई. हालांकि वो इस घटना को भूल नहीं पाई.

    Tags: Dating sites, Relationship, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर