• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • मॉडल को है सीधे-सादे बॉयफ्रेंड की तलाश, कहा- चाहती हूं प्यार करने वाला पार्टनर और नार्मल फैमिली

मॉडल को है सीधे-सादे बॉयफ्रेंड की तलाश, कहा- चाहती हूं प्यार करने वाला पार्टनर और नार्मल फैमिली

डैनी बैंक्स एक लॉयल पार्टनर की तलाश कर रही हैं (Image- Instagram/ Danii Banks)

डैनी बैंक्स एक लॉयल पार्टनर की तलाश कर रही हैं (Image- Instagram/ Danii Banks)

Dating: हॉट मॉडल डैनी बैंक्स (Hot model Danii Banks) कई बार प्यार में धोखा खाने के बाद अब एक नॉर्मल लड़के को डेट करना चाहती हैं लेकिन उन्हें डर है कि उस लड़के को उनका करियर पसंद नहीं आएगा. उनसे मिली जानकारी के मुताबिक वह अपनी फैमिली की तरह ही अपना भी एक परिवार चाहती हैं और प्यार करने वाला पति चाहती हैं.

  • Share this:

    अमूमन हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसे एक अच्छा लाइफ पार्टनर (Good life partner) मिले, जो उसे धोखा न दे, उसका सम्मान करे और प्यार करे. ऐसी ही इच्छा एक हॉट मॉडल (Hot model) ने भी जताई है, जिसे एक नॉर्मल बॉयफ्रेंड (Normal boyfriend) चाहिए.

    दरअसल, 31 वर्षीय डैनी बैंक्स (Danii Banks) ने अपने शानदार लुक्स के कारण हजारों की कमाई की है, लेकिन उनके लिए दुख की बात यह है कि उनकी लव लाइफ उनके करियर की तरह सफल नहीं रही है. उनका दावा है कि जिन पुरुषों को वह डेट करती हैं वह कभी भी वफादार नहीं रहते हैं. आपको बता दें कि उनका कहना है, “मुझे पता चला कि उन्होंने मुझे धोखा दिया क्योंकि अन्य महिलाएं मुझे ऐसे मैसेज भेजती थीं और मुझे बताती थीं. उन्होंने बताया, “उनमें से एक ने उस फ्लैट में अपनी एक तस्वीर भी खींची जिसे मैंने उस समय अपने प्रेमी के साथ साझा किया था. मुझे दिखाया और मुझे घर के आसपास कंडोम के रैपर और मूवी टिकट मिले.” डैनी कहती हैं कि धोखा दिए जाने से उसका मानसिक स्वास्थ्य (Mental health) प्रभावित हुआ और उसने उसे बदसूरत और बेकार महसूस कराया. उनके मुताबिक कुछ समय के लिए वह बहुत लो फील (Low feel) करने लगीं थीं और इसलिए वह अब सिर्फ एक ‘सामान्य’ आदमी चाहता हूं,”

    मॉडल को लगता है कि नॉर्मल लड़का उन्हें डेट नहीं करेगा

    लेकिन जब वह अपने जीवन में एक ‘रेगुलर’ आदमी की बात करती हैं तो वह अपने करियर को लेकर भी चिंतित हो जाती है. उनके हिसाब से जिस तरह की तस्वीरें उन्हें खिंचवानी पड़ती हैं, उससे उनके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है. उन्होंने बताया, “मैं एक रेगुलर लड़के को डेट करने के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि रेगुलरलोग शायद मुझे डेट नहीं करना चाहेंगे,” उन्होंने आगे बताया, “शायद मैं सिर्फ एक ऐसा आदमी चाहता हूं जो बस साथ रहे.”

    यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने पालतू बिल्ली का नाम एक्स के नाम पर रखा, गर्लफ्रेंड को दाल में लगा कुछ काला, अब मांगी लोगों से मदद

    अपनी फैमिली की तरह चाहती हैं अपना परिवार

    दरअसल, डैनी का कहना है कि वह अपने मम्मी और पापा से प्रेरित हैं, जिनकी शादी को लगभग 50 साल हो चुके हैं. उन्होंने जानकारी दी, “दिन के अंत में, मैं एक नियमित परिवार, एक नियमित जीवन शैली, इस तरह की जिंदगी चाहती हूं,” उनके मुताबिक उनके माता-पिता की शादी को 47 साल हो चुके हैं और उनका पूरा परिवार ऐसा ही है – ढेर सारा प्यार, कोई तलाक नहीं. मॉडल का कहना है, “मुझे लगता है कि सिर्फ इसलिए कि मैं इस जीवन शैली को जी रही हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे साथ वह नहीं हो सकता है. मुझे अभी भी यह चाहिए.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज