Home /News /ajab-gajab /

daughter blowing fan from cardboard to mother selling mangoes in hot weather sankri

कड़ी धूप में बैठकर आम बेच रही थी मां, कार्डबोर्ड से ही पंखा झलती रही मासूम बच्ची

मां की तकलीफ देख बेटी ने लिया मदद का छोटा सा कदम (इमेज- फेसबुक)

मां की तकलीफ देख बेटी ने लिया मदद का छोटा सा कदम (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेटी और मां का ऐसा वीडियो वायरल (Mother Daughter Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. कड़ी धूप में बैठकर आम बेच रही मां को मासूम पंखे से हवा करती नजर आई.

एक मां अपने बच्चे के लिए कई तरह के सेक्रिफाइज करती है. बच्चों को हर सुविधा मिले, इसके लिए मां दिन-रात मेहनत करती है. बच्चे भी जब अपने पेरेंट्स के सेक्रिफाइज को देखते हैं तो उसकी कद्र करते हैं. सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची द्वारा अपनी मां को धूप में आम बेचते देख उसे गर्मी से बचाने का वीडियो वायरल (Emotional Viral Video) हो रहा है. मां के पीछे खड़ी ये बच्ची कार्डबोर्ड के जरिये अपनी मां को हवा करती नजर आई. ताकि उसकी मां को कम गर्मी लगे.

भारत में इन दिनों गर्मी चरम पर है. मानसून का आगमन थोड़ी राहत लेकर आया है. लेकिन इसके बाद भी कई इलाकों में अभी तेज धूप का प्रकोप देखने को मिल रहा है. ऐसे मौसम में जब ज्यादातर लोग घर के अंदर फैन या एसी में चैन की नींद सोना पसंद कर रहे हैं, कुछ ऐसी वर्ग के लोग भी होते हैं, जो दो वक्त की रोटी के लिए धूप में रहने को मजबूर हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही मां का वीडियो वायरल हो रहा है. ये महिला धूप में सब्जी मंडी में बैठी आम बेचती नजर आई. लेकिन उसके पीछे खड़ी उसकी बेटी की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया.

मां को करती रही पंखा
इतनी गर्मी, जिसमें घर के अंदर पंखे में भी पसीने आ रहे हैं, ये मां चंद पैसों के लिए धूप में आम बेच रही थी. इसी पैसे से उसके बच्चों को एक वक्त का खाना मिल पाएगा. महिला के पीछे उसकी छोटी से बेटी भी खड़ी थी. अपनी मां को इतनी गर्मी में काम करते देख बेटी उसकी मदद करने की कोशिश करती दिखी. पीछे खड़ी होकर उसने हाथ में कार्डबोर्ड पकड़ा और अपनी मां को पंखा करने लगी. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया.

पिघला नेटीजेंस का दिल
वायरल हो रहे इस वीडियो को कई लोगों ने फेसबुक पर शेयर किया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- बेटी द्वारा अपनी मां की तकलीफ और उसके लिए प्यार देख दिल पिघल गया. ऐसी गर्मी जिसमें घर के अंदर भी रहना मुश्किल है, कई ऐसे लोग हैं जो पैसों के लिए गर्मी में मजदूरी करते हैं. हम मॉल में जाकर कोई भी सामान ब्रांड के नाम पर बेतहाशा पैसे खर्च कर खरीद लेते हैं. लेकिन इतनी गर्मी में सामान बेच रहे लोगों से मोल-मोलाई करते हैं. ये वीडियो लोगों को झकझोर भी रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर