Home /News /ajab-gajab /

desi dadi enjoying french fries with peri peri wins people heart sankri

बाहर का खाना हाथ भी नहीं लगाती थी दादी, आराम से एन्जॉय करती दिखी फ्रेंच फ्राइज

तीखे मसाले के साथ फ्रेंच फ्राइज एन्जॉय करती दिखी दादी (इमेज- इंस्टाग्राम)

तीखे मसाले के साथ फ्रेंच फ्राइज एन्जॉय करती दिखी दादी (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक देसी दादी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. दादी ने पहले फ्रेंच फ्राइज में पीरी-पीरी मसाला (French Fries With Peri Peri Masala) मिलाया. उसके बाद बिना दांत के ही उसे खाती नजर आई.

भारत में पुराने ज़माने के लोग खासकर दादा-दादी खाने-पीने के मामले में काफी चूजी होते हैं. बाहर का खाना वो खाने से परहेज ही करते हैं. पुराने जमाने में ज्यादातर लोग शुद्ध शाकाहारी हुआ करते थे. कई लोग तो लहसुन-प्याज को भी हाथ नहीं लगाते थे. ऐसे में आज के जमाने में वो रेस्त्रां का खाना बिलकुल अवॉयड ही करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बुजुर्ग दादी, जो बाहर की कोई चीज नहीं खाती है, अपने फ्रेंच फ्राइज को एन्जॉय करती नजर आई. लोगों ने इसे अभी तक इंटरनेट पर देखी सबसे क्यूट चीज बताया.

वायरल हो रहे वीडियो में दादी फ्रेंच फ्राइज खाती दिखी, वो भी पीरी-पीरी मसाले के साथ मिलाकर. देसी दादी बड़े चाव से मैक डॉनल्ड्स के फ्रेंच फ्राइज खाती दिखी. इस वीडियो को ट्विटर पर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर जय पारीख ने शेयर किया. ये वीडियो हर किसी के चेहरे पर स्माइल छोड़ जा रही है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी पॉजिटिव कमेंट करते नजर आए.

पोते ने बनाया वीडियो
अब वायरल हो चुके इस वीडियो को दादी के पोते ने रिकॉर्ड किया था. पोता ही अपनी दादी के लिए फ्रेंच फ्राइज लेकर आया था. दादी की एक्साइटमेंट देखकर सबके चेहरे पर स्माइल आ गई. दादी ने पहले फ्राइज में मसाला मिलाया.इसके लिए पेपर बैग में मसाला डाल बैग को अच्छे से शेक किया. इसके बाद उसे एन्जॉय करती दिखी. जब पोते ने पूछा कि क्या उसे टेस्ट पसंद आ रहा है, तो उसने हां में जवाब दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Jai Pareek (@jaipareek)

पहले नहीं खाती थी कुछ भी
वीडियो के साथ कैप्शन में दादी की पूरी स्टोरी शेयर की गई. दादी के बारे में पोते ने कहा कि उसकी दादी ब्राह्मण है. बाहर का खाना नहीं खाती थी. जब भी बाहर का खाना खाने की बात की जाती थी तब वो उसे कचरा बोलकर मना कर देती थी. लेकिन अब जब भी वो बाहर से कुछ लाने के लिए पूछता है, उसकी दादी फ्रेंच फ्राइज की डिमांड करती है. फ्रेंच फ्राइज लाने को दादी आलू वाली चीज मिर्ची के साथ लाने को कहती है. ये क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर