होम /न्यूज /अजब गजब /खराब एटीएम ने शख्स को बना दिया करोड़पति, फिर मुफ्त के मिले 9 करोड़ रुपयों से खूब की अय्याशी

खराब एटीएम ने शख्स को बना दिया करोड़पति, फिर मुफ्त के मिले 9 करोड़ रुपयों से खूब की अय्याशी

खराब एटीएम से मिले फ्री के पैसों से शख्स ने की खूब अय्याशी (Credit- Dan saunders)

खराब एटीएम से मिले फ्री के पैसों से शख्स ने की खूब अय्याशी (Credit- Dan saunders)

बंद ATM ने ऑस्ट्रेलिया के डैन की किस्मत खोल दी. डैन ATM से 10,000 रुपये निकालने गए. ATM पर ट्रांजैक्शन कैंसिल का मैसेज ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

जब किस्मत मेहरबान होती है तो बिना बताए नोटों की बारिश होने लग जाती है. एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब बंद एटीएम ने उसकी किस्मत के दरवाजे खोल दिए. और फिर उसने ऐसी अय्याशी की हद कर दी. जिससे वो लोगों की नजर में खटक गया. शराब और शबाब पर जमकर पैसे उड़ाने लगा लेकिन गलती का अहसास हुआ तो रातों की नींद हवा हो गई. सपने में पुलिस उसे ढूंढने लगी. कहानी है एक बारटेंडर की.

बंद ATM ने ऑस्ट्रेलिया के डैन की किस्मत खोल दी. कहानी उस रात की है जब शराब पीने के बाद डैन सैंडर्स अपने घर से एटीएम के लिए निकले. डैन ATM से 10,000 रुपये निकालने गए. ATM पर ट्रांजैक्शन कैंसिल का मैसेज आया. लेकिन पैसे निकालने की कोशिश करने पर Cash आने लगा. फिर तो बारी बारी से उसने 9 करोड़ निकाल लिए. और 5 महीने में सब उड़ा भी दिए.

Destroyed ATM made a person a millionaire

5 महीने में 9 करोड़ खर्च करने के बाद चोरी की चिंता में उड़ गई नींद, फिर काटी जेल की सज़ा  (Credit- Dan saunders)

एटीएम की गड़बड़ी ने बनाया मालामाल
एटीएम की गड़बड़ी भांपतो ही उसने दोबारा ₹68,000 निकालने की फिर कोशिश की, और इस बार भी उसे पैसे मिल गए. पहले तो उसे लगा ये उसके बैंक अकाउंट की कुछ गड़बड़ी का मामला है लेकिन फिर उसे बैंक की गलती को पकड़ने में देर नहीं लगी और उसके बाद उसने एटीएम की गड़बड़ी का भरपूर फायदा उठाया और बारी-बारी करीब ₹9 करोड़ पार कर ले गया. ताज्जुब की बात ये रही कि इस दौरान उसके बैंक अकाउंट से ₹1 भी नहीं कटा और उसके पास कैश आता गया. जिसके बाद तो उसने जमकर अय्याशी की शराब और शबाब पर जमकर पैसे उड़ाए. एटीएम की गड़बड़ी से मिले ₹9,करोड़ को डैन सांडर्स ने मात्र 5 महीने में अय्याशी में उड़ाकर खर्च कर दिया.

शख्स की रईसी बनीं सुर्खियां फिर कर दिया सरेंडर
बारटेंडर डेन ने महिलाओं के साथ प्राइवेट जेट में पार्टी पर 44 लाख उड़ाए. शहर के नामी गिरामी रेस्टोरेंट में जाते थे पब में शराब पीते थे और बेतहाशा पैसे लुटाते थे. अय्याशी के अलावा इस दौरान उन्होंने अपने एक दोस्त की यूनिवर्सिटी की फीस भी अदा की थी. लेकिन इतने के बाद डैन को अंदर ही अंदर इस चोरी का डर खाए जा रहा था. लिहाजा वो थेरेपिस्ट के पास गए और पूरा वाकया सुनाया. जिसपर थेरेपिस्ट ने उन्हें सरेंडर करने का सजेशन दिया. 2016 में डैन जेल से रिहा होकर अब 1 घंटे के ₹1000 लेकर फिर से बारटेंडर की नौकरी कर रहे हैं. उनकी इस इंटरेस्टिंग कहानी पर फ़िल्म बनाने की भी चर्चा थी. उनकी रईसी मीडिया की सुर्खियों में भी रही थी. हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान डेन सैंडर्स ने अपनी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा लोगों को सुनाया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें