Home /News /ajab-gajab /

क्या आप भी हर रोज धोती हैं ब्रा? एक्सपर्ट ने बताया कब और कितनी बार धोना सही

क्या आप भी हर रोज धोती हैं ब्रा? एक्सपर्ट ने बताया कब और कितनी बार धोना सही

फैशन एक्सपर्ट की बात पर शुरू हो गई बहस (इमेज- सांकेतिक)

फैशन एक्सपर्ट की बात पर शुरू हो गई बहस (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही एक महिला ब्रा की धुलाई (How Many Times Bra Should Be Washed) से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, ये वायरल हो गया. इस वीडियो में महिला ने लोगों को बताया कि वो अपनी ब्रा कितनी बार धोती है?

एक महिला का पूरा वार्डरोब कई तरह की ड्रेसेस से भरी होती है. अगर हाइजीन की बात करें तो महिलाएं अक्सर नहाने के दौरान अपने कपड़े, खासकर अंडरगारमेंट्स धो (Washing Undergarments Ethics) डालती हैं. साफ़-सफाई के लिहाज से इसे सही मानकर आमतौर पर महिलाएं हर दिन ही अपने अंडरगारमेंट्स धो देती हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने वीडियो शेयर कर बताया कि असल में कितनी बार और कब-कब ब्रा को धोना सही है?

महिला ने वीडियो के जरिये खुलासा किया कि वो अपनी ब्रा को साल में सिर्फ एक बार धोती है. इस वीडियो के बाद इंटरनेट पर चर्चा का दौर शुरू हो गया. कुछ लोगों ने इसे सही बताया तो कुछ इसे जानने के बाद हैरान हैं. फैशन रिव्यु प्लेटफार्म चलाने वाली नीना एवंजलि ने अपने टिकटोक के जरिये लोगों को बताया कि असल में ब्रा को साल में सिर्फ एक बार धोना चाहिए. इसे अधिक बार धोना ब्रा के फैब्रिक और आपकी स्किन के लिए सही नहीं है.

नीना Desyr Reviews नाम की फर्म चलाती है. उसने वीडियो के जरिये बताया कि जब उसे अपनी दोस्त से इस बात की जानकारी मिली तो वो भी शॉक रह गई थी. उसकी दोस्त, जिसका नाम नीना ने नहीं बताया, वो अपनी ब्रा को साल में सिर्फ एक ही बार धोती थी. नीना ने लोगों से वीडियो के जरिये पूछा कि उनका इस बारे में क्या ख्याल है? नीना के इस वीडियो को अभी तक एक लाख 70 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही कई लोगों ने इसपर अपने अपने जवाब भी दिए.

how many times bra washed

महिला की दोस्त ने किया था ब्रा से जुड़ा एक खुलासा

कई महिलाओं ने इसपर कमेंट करते हुए बताया कि वो हर रोज अपनी ब्रा की धुलाई करती हैं. वहीं कुछ ने कहा कि महीने में एक बार वो ब्रा धो लेती हैं. वहीं कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो ब्रा की धुलाई तब करती हैं, जब उससे स्मेल आने लगती है. ना सिर्फ महिलाओं ने बल्कि कई पुरुषों ने भी इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि वो अपनी पत्नी के साथ आठ सालों से रह रहा है. लेकिन आजतक उसने अपनी पत्नी को ब्रा धोते नहीं देखा.

Tags: Ajab Gajab, Fashion, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर