Home /News /ajab-gajab /

बॉडी में इंजेक्शन से चिकन सूप डालती हैं अफ्रीकी लड़कियां, आकर्षक फिगर के लिए अपनाती हैं खतरनाक तरीका

बॉडी में इंजेक्शन से चिकन सूप डालती हैं अफ्रीकी लड़कियां, आकर्षक फिगर के लिए अपनाती हैं खतरनाक तरीका

आकर्षक फिगर के लिए चिकन सूप का इंजेक्शन लेती है अफ़्रीकी महिलाएं (इमेज- ट्विटर)

आकर्षक फिगर के लिए चिकन सूप का इंजेक्शन लेती है अफ़्रीकी महिलाएं (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर अफ्रीका से वायरल हो रहा एक खतरनाक फैशन ट्रेंड लोगों को हैरान कर रहा है. यहां लोग अपने प्राइवेट पार्ट में इंजेक्शन के जरिये चिकन सूप (Chicken Soup Injection) घुसा रहे हैं. जी हां, ये ट्रेंड कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    आजतक आपने चिकन सूप पिया होगा. लेकिन क्या आपको पता है कि अफ्रीका में चिकन सूप (Chicken Soup Injection) के जरिए फैशन ट्रेंड भी फॉलो किया जा रहा है. जी हां, खबर है कि अफ़्रीकी लोग चिकन सूप को इंजेक्शन के जरिये अपने प्राइवेट पार्ट में इंजेक्ट (Private Part Injection) कर रहे हैं. उनका ऐसा मानना है कि इस इंजेक्शन से उनका फिगर आकर्षक बनता है. ट्विटर पर ये खबर शेयर की गई, जो वायरल हो रही है.

    सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसपर दुनियाभर की खबरें शेयर की जाती है. दूर-दूर की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. लेकिन ये भी सच है कि सोशल मीडिया की वजह से कई तरह की अजीबोगरीब चीजें भी ट्रेंड करने लगती है. इन दिनों ऐसा ही एक फैशन स्टेटमेंट ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में नाइजीरिया (Nigeria) के एक डॉक्टर ने ट्विटर के जरिये जानकारी दी कि भूल से भी अपने प्राइवेट पार्ट में चिकन सूप का इंजेक्शन ना लें.

    chicken soup injection in buttocks

    सालों से चला आ रहा है ये फैशन ट्रेंड

    जी हां, अफ़्रीकी फैशन लवर्स (African Fashion Lovers) इन दिनों इंजेक्शन के जरिये अपने बटक्स में चिकन सूप का इंजेक्शन ले रहे हैं. चिकन सूप को इंजेक्शन के जरिये अपनी स्किन में डालते हैं, जहां अंदर वो जम जाता है. कहा जाता है कि इसके बाद खासकर लड़कियों का फिगर आकर्षक हो जाता है. लेकिन नाइजीरिया के डॉक्टर्स ने लोगों से ऐसा बिलकुल ना करने की अपील की है. उनका कहना है कि ये खतरनाक है.

    जानकारी के मुताबिक, अफ़्रीकी लोग मार्केट में मिलने वाले स्टॉक क्यूब्स का इंजेक्शन ले रहे हैं. इन क्यूब्स में मैगी, नमक, चीनी, काली मिर्च, तेल और कई तरह के एडिबल्स मिले होते हैं. इन्हें लिक्विड में बदल कर लोग इंजेक्शन में भर लेते हैं और इसके बाद उसे अपने प्राइवेट पार्ट में इंजेक्ट कर देते हैं. डॉक्टर्स ने चेतावनी दी है कि इसकी वजह से लोगों को आगे कई तरह की समस्या हो सकती है. खासकर लड़कियां इस इंजेक्शन की दीवानी हैं. फैशन के नाम पर ये खतरनाक ट्रेंड सालों से फॉलो किया जा रहा है.

    Tags: Ajab Gajab, Fashion, Khabre jara hatke, New fashions, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर