होम /न्यूज /अजब गजब /क्या तस्वीर में आपको दिखी बिल्ली? कबूतरों के बीच छिपी शेर की मौसी को ढूंढना है मुश्किल

क्या तस्वीर में आपको दिखी बिल्ली? कबूतरों के बीच छिपी शेर की मौसी को ढूंढना है मुश्किल

कबूतरों के बीच छिपकर बैठी है मनमौजी बिल्ली, तेज़ नज़र वाले ही खोज पाएंगे उसे

कबूतरों के बीच छिपकर बैठी है मनमौजी बिल्ली, तेज़ नज़र वाले ही खोज पाएंगे उसे

इस बार आपको परिंदों के बीच शेर की मौसी को खोजना है. तस्वीर में ढेर सारे कबूतरों की लाइनें नजर आएंगी. जिनके बीच बिल्ली म ...अधिक पढ़ें

बिल्ली एक ऐसी जानवर होती है, जो लोगों को पालने में भले ही क्यूट लगे, लेकिन वो होती बड़ी तेज तर्रार और खूंखार है. असल में बिल्ली शेर की मौसी कहलाती है. इसी गुमान में वो हर किसी को पंजा मारने में आगे रहती है. और परिंदों से तो उसका जनमों का बैर होता है. कोई भी चिड़िया देखते ही बिल्ली उसे अपना शिकार बनाने के लिए उतावली हो जाती है. लेकिन इस बार एक एक बिल्ली मौसी कबूतरों के बीच में छुपकर बैठी है. लेकिन असल में नहीं बल्कि एक ऑप्टिकल भ्रम वाली तस्वीर में. जिसे खोजना एक चैलेंज है.

इस बार आपको परिंदों के बीच शेर की मौसी को खोजना है. तस्वीर में ढेर सारे कबूतरों की लाइनें नजर आएंगी. जिनके बीच बिल्ली मौसी कहीं छुपी हुई है. लेकिन वह कहां है, ये बता कर आप अपने दिमागी कौशल का परिचय देकर जीनियस कहलाने का मौका पा सकते हैं.

कबूतरों के बीच छिपकर बैठी है मनमौजी बिल्ली
बिल्लियाँ बेहद मनमौजी जानवर मानी जाती है ऐसे में उनसे जुड़ा पज़ल सुलझाना भी बेहद मजेदार होगा जिंस तस्वीर में बिल्ली छुपी है वहां उसे छोड़कर ढेर सारे कबूतर मौजूद हैं. उन्हीं के बीच बेहद शराफत से बैठी नजर आ सकती है बिल्ली मौसी. लेकिन वो कहां है ये किसी को नजर नहीं आ रहा. इसके लिए आपको अपनी तेज नज़रों के साथ दिमागी कौशल का भी परिचय देना होगा. क्योंकि सैकड़ों कबूतरों के बीच अकेली बिल्ली को खोजना आसान नहीं होगा.

Cat Optical Illusion

बेहद मजेदार है कबूतरों में छिपी बिल्ली को खोजना, परिंदों के रंग में रंगे होने के चलते तलाश हुई मुश्किल

आसान नहीं होगा परिंदों में छिपकर बैठी बिल्ली को खोजना
तस्वीर में किसी को भी बिल्ली एक बार में नजर नहीं आएगी. ऐसे में लोगों को इस पहेली को सुलझाने में खूब माथापच्ची करनी पड़ रही होगी. लेकिन आपकी थकान को हम थोड़ा कम किए देते हैं. एक हिंट के जरिए आपको बिल्ली की तलाश का एक दायरा बता देते हैं. बिल्ली तस्वीर में सबसे दाहिनी और थोड़ा नीचे की तरफ बैठी है. उसे खोजने मुश्किल इसलिए हो रही है क्योंकि वो कबूतरों के रंग में रंगी हुई है. अंतर बस इतना है कि गोल सिर वाले कबूतरों के बीच उसके सिर पर दो कान खड़े दिखाई देंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें