कोरोना काल में मरीजों को देखने के लिए डॉक्टर ने किया गजब का जुगाड़, VIDEO देख नहीं रूकेगी हंसी

कोरोना काल में मरीजों को देखने के लिए डॉक्टर ने किया गजब का जुगाड़, VIDEO देख नहीं रूकेगी हंसी
फोटो साभारः ट्विटर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौर में मामूली सी सर्दी-खांसी वाले मरीज भी परेशान हो रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि आस-पड़ोस में मौजूद डॉक्टर कोविड-19 के कारण मरीजों को देखने से कतरा रहे हैं. हालांकि महामारी के इस दौर में एक डॉक्टर ने मरीजों का इलाज करने के लिए एक अनोखा जुगाड़ अपनाया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौर में मामूली सर्दी-खांसी वाले मरीज भी परेशान हो रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि आस-पड़ोस में मौजूद डॉक्टर कोविड-19 के कारण मरीजों को देखने से कतरा रहे हैं. हालांकि महामारी के इस दौर में एक डॉक्टर ने मरीजों का इलाज करने के लिए एक अनोखा जुगाड़ अपनाया है. इस जुगाड़ के जरिए डॉक्टर साहब सोशल डिस्टेंसिंग को भी फॉलो कर रहे हैं और मरीजों को दवा भी दे रहे हैं.

डॉक्टर साहब का इस तरह से मरीजों का इलाज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स तो इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि उनके इस जज्बे को सलामी कैसे दी जाए. इस वीडियो को ट्विटर यूजर avi_chandni ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इस तरह से मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर को 'डॉक्टर ऑफ द ईयर' घोषित कर दिया है. आप भी देखिए VIDEO
भले ही यह वीडियो आपको हंसा रहा हो. लेकिन मामला गंभीर है! एक तरफ तो फ्रंटलाइन वॉरियर्स अस्पतालों में पीपीई किट पहनकर मरीजों के करीब रहकर उनका इलाज कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ ये जनाब हैं. इस वीडियो पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

मरीज और डॉक्टर के बीच इस तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इलाज करने का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि डॉक्टर वाकई इंसान की जान बचाने के लिए तत्पर रहते हैं.



वहीं, कुछ लोग हम भारतीयों के जुगाड़ की तरह की डॉक्टर के जुगाड़ को भी फिलहाल अच्छा मान रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading