होम /न्यूज /अजब गजब /कुत्ते के खूबसूरत-रेशमी बाल देखकर जल जाएंगी हसीनाएं, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

कुत्ते के खूबसूरत-रेशमी बाल देखकर जल जाएंगी हसीनाएं, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों को कुत्ते का ये रूप-रंग बेहद पसंद आ रहा है. (Credit- Instagram/@hugo.and.hattie)

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों को कुत्ते का ये रूप-रंग बेहद पसंद आ रहा है. (Credit- Instagram/@hugo.and.hattie)

Dog With Beautiful Hair: कुत्ते की रेशमी और लंबी ज़ुल्फें देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं क्योंकि ये काफी स्वस्थ और स ...अधिक पढ़ें

Dog With Beautiful Hair: हर कोई चाहता है कि वो सुंदर दिखे. इंसान के बाहरी व्यक्तित्व का एक अहम हिस्सा होते हैं, उसके बाल, जिनकी क्वालिटी आपकी पर्सनालिटी का एक हिस्सा बन जाती है. यही वजह है कि इंसान बालों की खास देखभाल करता है. वो बात अलग है कि सबके बालों का अपना टेक्स्चर होता है और आप कुछ भी कर लें, उसे बदल नहीं सकते. कभी न कभी किसी के घने-रेशमी बालों () को देखकर आपने सोचा होगा कि काश, मेरे भी बाल ऐसे होते. आजकल कुछ लोग एक कुत्ते के रेशमी बाल देखकर ऐसा ही सोच रहे हैं.

आपको ये बात सुनने में थोड़ी अजीब ज़रूर लग रही होगी, लेकिन ये सच है कि इंटरनेट पर इस डॉग के घने-लंबे बालों की चर्चा है. कुत्ते की रेशमी और लंबी ज़ुल्फें देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं क्योंकि ये काफी स्वस्थ और सुंदर हैं. सोशल मीडिया पर तो बहुत से लोगों को कुत्ते का ये रूप-रंग बेहद पसंद आ रहा है और वे इसे देखकर जल भी रहे हैं.

खूबसूरत बालों वाले कुत्ते
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक Hattie नाम के डॉग के बाल इतने सुंदर हैं कि ये किस्से-कहानियों जैसे लगते हैं. टिकटॉक पर उसकी ओनर ने कुत्ते के बालों को संवारते हुए एक वीडियो डाला है और लिखा कि वो इसके बाल पूरे दिन संवार सकती हैं. इस क्लिप को करीब 2 करोड़ लोगों ने देखा है और वे डॉग के रेशमी बालों पर फिदा हो रहे हैं. कुछ लोगों को डॉग के बाल देखकर रश्क भी हो रहा है और उन्होंने उसका हेयर रूटीन तक पूछ लिया. @hugo.and.hattie नाम के टिकटॉक अकाउंट से दो डॉग्स के वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें वे आराम से अपने बालों में कंघी करा रहे हैं.

क्या है कुत्ते के रेशमी बालों का राज़?
डॉग्स की ओनर का कहना है कि वे इसके लिए खास तौर पर एक डॉग शैंपू का इस्तेमाल करती हैं, जिसमें विटामिन ई, नारियल और शिया बटर मौजूद है. हफ्ते में एक बार वे इनके बाल धोती हैं और फिर कंडीशनिंग भी करती हैं. ह्यूगो के बाल तो इतने लंबे हैं कि उनकी चोटी भी की जा सकती है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि वो सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि कभी उन्हें कुत्ते के बालों को देखकर जलन होगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – इन्हें शैंपू के ब्रांड से विज्ञापन मिलने लगेंगे.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें