इस डॉगी के मसल्स के आगे फेल हो जाएंगे बड़े से बड़े बॉडी बिल्डर, लोगों ने पहुंचा दिया Gym

इस डॉगी के मसल्स के आगे फेल हो जाएंगे बड़े से बड़े बॉडी बिल्डर, लोगों ने पहुंचा दिया Gym
फोटो साभारः ट्विटर

एक डॉगी (Body builder Dog) को ही देख लीजिए. इस डॉगी को रातों-रात ट्विटर ने स्टार बना दिया है. इस डॉगी को खास बना रहे हैं इसके डोले और बॉडी. इस फोटो को ट्विटर यूजर @LLsize_11 ने 1 अगस्त को शेयर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) बहुत ही खास और कमाल की जगह है. यहां पर कौन, क्या, कुछ शेयर कर दे और चीजें होश उड़ाने वाली हो जाए कहना तो दूर कल्पना करना भी मुश्किल है. अब एक डॉगी (Body builder Dog) को ही देख लीजिए. इस डॉगी को रातों-रात ट्विटर ने स्टार बना दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार इस डॉगी में ऐसा क्या है, जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. तो हम आपको बता देते हैं ये डॉगी न तो किसी खास नस्ल का है और न ही कोई खास करतब करता है. इस डॉगी को खास बना रहे हैं इसके डोले और बॉडी. इस फोटो को ट्विटर यूजर @LLsize_11 ने 1 अगस्त को शेयर किया था.

इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, मैंने यूं ही अपने डॉगी की एक तस्वीर क्लिक कर ली. लेकिन इस फोटो में वो एक इंसान जैसा दिख रहा है. डॉगी के कंधों की चौड़ाई बिल्डर जैसी है. देखिए PIC...
डॉगी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स इतना पसंद कर रहे हैं कि इस फोटो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स और 1.6 कमेंट्स आ चुके हैं. इस डॉगी की फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने इसकी तस्वीरों को फोटोशॉप करके अलग-अलग लुक देना भी शुरू कर दिया है.अब इन जनाब को ही देख लीजिएगा फोटोशॉप के कमाल से इन्होंने तो डॉगी को जिम ही पहुंचा दिया.अरे-अरे एक यूजर ने तो डॉगी का स्कैच तक बना डला और शेयर भी कर दिया. इनकी क्रिएटिविटी तो होश उड़ाने वाली और दिमाग घुमाने वाली है.
अब इसके बारे में क्या ही कहें. डॉगी की ब़ॉडी से इंप्रेस होकर लोगों ने तो इसे रिंग में उतार दिया, फाइट लड़ने के लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज